Bhopal Theft Case: बच्चों से मिलने की जल्दबाजी, चोरों ने उठा लिया फायदा

Share

Bhopal Theft Case: घर में रखी नगदी गयाब, चोरी का मुकदमा दर्ज

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बच्चों से मिलने की जल्दबाजी परिवार के मुखिया को महंगी (Bhopal Theft Case) पड़ गई। उसके जाते ही पीछे दरवाजे से चोर भीतर घुसे और माल बटोरकर भाग गए। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने चोरी (Bhopal Crime News) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहली पत्नी के हैं बच्चे

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया राजा खान (Raja Khan) पिता नजीर खान उम्र 47 साल निवासी रिसालदार कॉलोनी में रहता है। भारत पेट्रोल पंप के सामने निशातपुरा इलाके में टायर गोदाम (Tayar Gogam)को वह संभालता है। राजा की पहली पत्नी राबिया का निधंन हो चुका है। राबिया से उसके तीन बच्चे हैं। तीनों टीलाजमालपुरा इलाके में रहते हैं। उसकी दूसरी पत्नी नूरजहां है जिसके साथ वह रिसालदार कॉलोनी में रहता हैै। दस दिन पहले नूरजहां उसके मायके चली गई थी।

बच्चों से मिलने की जल्दबाजी

राजा शनिवार रात घर में ताला लगाकर बच्चों से मिलने टीलाजमालपुरा गया था। जल्दबाजी में वह घर के पीछे का दरवाजा बंद करना भूल गया। रविवार को वह वापस लौटा (Bhopal Stolen Case) था। बाहर का ताला खोलकर अंदर जाने पर देखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखे पत्नी के पर्स में 12 हजार रूपए नगदी गायब (Madhya Pradesh Theft Case) थी। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद रविवार रात 11:55 पर पुलिस ने धारा 380 सादा चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: कर्ज में डूबे युवक ने लगाई फांसी
Don`t copy text!