Bhopal Suspicious Death: सड़ी हालत में कुएं के भीतर मिली महिला की लाश

Share

Bhopal Suspicious Death: मौत को लेकर पुलिस को है शक, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal Death Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कुएं के भीतर सड़ी हालत में एक महिला की लाश (Bhopal Suspicious Death Case) पुलिस को मिली है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। शव पहचाने जाने योग्य नहीं हैं। इसलिए कपड़ों के आधार पर महिला की छानबीन की जा रही है। हत्या (Bhopal Woman Death Case) को लेकर पुलिस का दावा है कि अभी पीएम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो सकेगा। पुलिस शहर में गुम महिलाओं की जानकारी जुटाने का काम कर रही है।

कचरा साफ करते वक्त पता चला

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने बताया केसर सिंह मीणा (Kesh Singh Meeda) पिता राम दयाल मीणा उम्र 48 साल मुबारक पुर थाना परवलिया का रहने वाला है। बरखेड़ा बोदर में हुकुम चंद जैन के खेत को उसने बुवाई के लिए लिया था। उसमें सोयाबीन की फसल उगाई है। मंगलवार को केसर सिंह मजदूरों को लेकर खेत का कचरा साफ कराने पहुंचा था। दोपहर बारह बजे के बीच लगभग मजदूर खेत पर बने कुएं में पानी लेने गए थे। यहां मजदूरों ने कुएं के भीतर लाश देखी। लाश उल्टे मुंह पड़ी हुई थी।

चार—पांच दिन पुरानी

खजूरी थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई थी। शव को कुंए से बाहर निकाला गया था। लाश पूरी तरह सड़ी गली हुई हालत में थी। शव महिला का है ऐसा शक कपड़ों से जताया जा रहा है। पुलिस ने आसपास के सभी थानों में सूचना दे दी है। इसके अलावा घटनास्थल का भी निरीक्षण किया गया है। किसी तरह का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस ने शव पीएम के लिए भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: अधेड़ महिला को अपने से आधी उम्र के लड़के से हुआ प्यार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!