Bhopal Suicide Case: पाउच खाकर पिता को बताया, अस्पताल में मौत

Share

Bhopal Suicide Case: किशोर समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चिऊ

भोपाल। पाउच खाकर एक किशोर की जान (Bhopal Suicide Case) चली गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। इधर, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में भी अधेड़ की मौत हो गई। वहीं बैरसिया में करंट से झुलसे युवक की मौत (Bhopal Suspected Death Case) हो गई। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

पाउच खाने से मौत

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि मृतक अभिषेक वर्मा (Abhishek Verma Death Case) पिता रूप सिंह उम्र 18 साल की मौत का मामला सामने आया हैं। परिजनों ने बताया कि अभिषेक ग्राम बडझिरी का रहने वाला था। साथ ही वह बीए सेकंड ईयर एक्सीलेंस कॉलेज की पढ़ाई कर रहा था। शुक्रवार रात करीब 8 बजे उसने पिता को बताया कि उसने एक पाउच खाया हैं। जिसके बाद से उसे चक्कर और उल्टियां होने लगी है। उसकी हालत को देखते हुए परिजन उसे स्मार्ट सिटी अस्पताल ले गए। जहां देर रात इलाज के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

दिल का दौरा पड़ने से मौत

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक राजौरिया (Deepak Rajoria Death Case) पिता फूलचंद उम्र 54 की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि दीपक चाणक्यपुरी जेके रोड़ इलाके में रहते थे। साथ ही उसकी अग्रवाल मार्केट टीआरटी में सब्जियों का गोदाम था। घटना वाले दिन सुबह दुकान जाने के बाद अचानक सीने में दीपक राजौरिया को दर्द उठा था। देखते ही देखते वह कुर्सी से नीचे गिर गए थे। तत्काल अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। परिजनों का कहना है कि उसका 4—5 साल से इलाज चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Chhindwara Road Mishap: कार-कंटेनर की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

करंट लगने से युवक की मौत

बैरसिया थाना पुलिस बताया कि मृतक बलराम प्रजापति पिता बाबूलाल उम्र 40 साल निवासी ग्राम चापड़िया का मर्ग कायम हुआ हैं। परिजनों ने बताया कि बलराम खेती किसानी करता था। घटना वाले दिन वह खेत पर काम कर रहा था। तभी अचानक खेत में खुले पड़े तार पर उसका पैर पड़ गया था। जिसकी वजह से वह झटपटा कर जमीन पर गिर पड़ा था। परिजन उसे बैरसिया निजी अस्पताल लेकर गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!