Video : महिला को कार से मारी टक्कर, भीड़ से बचने के लिए रौंद भी दिया

Share

Car Accident Video : गंभीर घायल महिला अस्पताल में भर्ती, घटना का सीसीटीवी फुटैज आया सामने

Car Accident Video
एक्सीडेंट की तस्वीर

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के चिल्ला गांव (Chilla Gaon) से सड़क दुर्घटना (Road Accident) का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक ने कार से महिला को टक्कर मार दी। जिसके बाद उसने कार से महिला को रौंद भी दिया। वीडियो (Car Accident Video) में साफ नजर आ रहा है कि मौके पर मौजूद लोग महिला को उठा रहे थे। वो कार को भी रोक रहे है। लोगों से बचने के लिए आरोपी कार चालक ने महिला को कुचलते हुए कार आगे बढ़ा दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसकी पहचान भानु नाम के युवक के तौर पर हुई है।

देखें वीडियो

न्यूज एजेंसी एएनआई ने पहले सूचना दी थी कि कार में सब इंस्पेक्टर सवार थे। सब इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया। लेकिन बाद में बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर नहीं है। आरोपी का नाम भानु है। घटना का वीडियो देखकर आप भी गुस्से से भर जाएंगे। महिला को कार से लगी टक्कर से वो ज्यादा घायल नहीं हुई थी। लेकिन चालक ने उसे जानबूझकर कुचल दिया। आरोपी भीड़ से बचना चाहता था। जिसके लिए उसने महिला की जान लेने की भी कोशिश की।

यह भी पढ़ें:   यूपीएससी एग्जाम की तारीखें बढ़ी

यह भी पढ़ेंः बलि दे रहे थे, तभी गर्म सब्जी फेंक दी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!