Rape & Acid Attack : कमलनाथ का प्रदेश फिर शर्मसार, नर्स से ज्यादती के बाद एसिड डाल बनाया लाचार

Share
Rape & Acid Attack
सांकेतिक

प्रदेश की राजधानी भोपाल की दिल दहला देने वाली घटना, मंगेतर के सामने प्रेम प्रसंग का राज खुलने के कारण वारदात को दिया अंजाम, आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी

भोपाल। राजधानी में ज्यादती के बाद तेजाब से हमले (Rape & Acid Attack) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में निशातपुरा थाने ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फिलहाल फरार है। जिसकी तलाश में देर रात पुलिस की टीम ने कई जगह छापेमारी भी की है।
निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की सबसे पहले जानकारी टीलाजमालपुरा थाने को लगी थी। जिसने जीरो पर मामला दर्ज करके केस डायरी निशातपुरा थाने को भेजी। वारदात (Rape & Acid Attack) की शिकार महिला एक निजी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स है। उसने पुलिस को जो बयान दिया है उसके अनुसार वह फरवरी, 2019 से लेकर मई, 2019 के बीच किसी अन्य निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। उसी दौरान मामले में आरोपी वरूण उर्फ बलराम धाकड़ से उसकी पहचान हुई थी। यह पहचान प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गई। उसने उसी दौरान शारीरिक संबंध बना लिए। इसे उजागर करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार ज्यादती करता रहा।

यह थी हमले की वजह
इसी बीच आरोपी वरूण उर्फ बलराम धाकड़ के परिवार ने उसका रिश्ता तय कर दिया। जिससे रिश्ता तय हुआ उस युवती को बलराम के अवैध रिश्तों की जानकारी लग गई। बलराम की मंगेतर ने पीड़िता का पता लगाकर उससे संपर्क किया। यह बात बलराम को नागवारा गुजरी। उसे लगा कि पीड़िता उसकी मंगेतर के पास पहुंची और उसने दोनों के बीच चल रहे संबंध को उजागर कर दिया। इसी बात से आरोपी बलराम धाकड़ नाराज था। आरोपी ने बदला लेने के लिए (Rape & Acid Attack) योजना बनाई और उसने वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: कार लिबास संचालकों पर धोखाधड़ी की एफआईआर
Rape & Acid Attack
सांकेतिक चित्र

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वारदात 3 अगस्त को हुई थी। वह लोक लाज के भय से यह बात (Rape & Acid Attack) छुपाती रही। लेकिन, पति को पूरे घटना की जानकारी देकर वह मामला दर्ज कराने टीलाजमालपुरा थाने पहुंची। पीड़िता बजरिया इलाके में रहती है। वह 3 अगस्त को निजी मेडिकल कॉलेज से छूटी तो उसे आरोपी बलराम उर्फ वरूण मिला। वह उसे अपने किराए के मकान अदिति पैलेस ले गया। यहां उसने पीड़िता से ज्यादती की। इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता से उसका राज मंगेतर के सामने उजागर करने की धमकी देते हुए उसके सीने और प्रायवेट पार्ट पर (Rape & Acid Attack) एसिड फेंक दिया। यह फेंकने के बाद उसने धमकी दी कि जब वह उसकी नहीं हो सकी तो वह किसी दूसरे की भी नहीं हो सकेगी। एसिड से झुलसी पीड़िता का अभी इलाज जारी है। उसकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है।

Don`t copy text!