Special Task Force: पुलिस को लगा बड़ी कामयाबी मिलेगी

Share

Special Task Force: पूछताछ की तो भोपाल के हत्या का प्रयास का आरोपी निकला

Special Task Force
भोपाल एसटीएफ में गिरफ्तार आरोपी प्रिंस हटे जिसकी श्यामला हिल्स थाना पुलिस को तलाश थी

भोपाल। मध्य प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (Special Task Force) जो संगठित अपराधों की जांच करती है। इसी रैकी के दौरान एक युवक एसटीएफ (Bhopal STF News) के हाथ लग गया। उसको उम्मीद थी कि उसके पास कई बड़ी जानकारियां है। इसलिए उसको लाकर पूछताछ की गई। लेकिन, एसटीएफ को सिर्फ इस बात पर संतोष करना पड़ा कि उसके हाथ भोपाल के हत्या के प्रयास (Bhopal Attempt To Murder) का आरोपी हाथ लग गया। आरोपी को भोपाल पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः भोपाल पुलिस की नींद उड़ाने वाला बिना डिग्री लिए बना डॉक्टर, जिसके खिलाफ मामला तो दर्ज लेकिन गिरफ्तार दूसरे मामले में हुआ

दो हजार रूपए का था इनाम

भोपाल एसटीएफ एसपी राजेश सिंह भदौरिया (SP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार प्रिंस हटे (Prince Hate) को गिरफ्तार किया है। प्रिंस हटे पिता राजेश हटे पलाश होटल के पीछे बाणगंगा इलाके का रहने वाला है। प्रिंस की तलाश भोपाल पुलिस को लगभग डेढ़ महीने से थी। आरोपी के खिलाफ उत्तर भोपाल एसपी ने दो हजार रूपए का इनाम भी घोषित (Bhopal Wanted Criminal) किया था। यह आदेश 9 जुलाई को जारी किए गए थे। एसटीएफ ने आरोपी को गिरफ्तार करके भोपाल पुलिस को सौंप दिया है।

इसलिए थी तलाश

प्रिंस हटे (Prince Hate Case) के खिलाफ श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने 14 जून, 2020 को हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी प्रिंस हटे के साथ शुभम मालवीय (Shubham Malviya), शुभम सरदार (Shubham Sardar), पप्पू सागर (Pappu Sagar), सुन्नू उर्फ सुनील ([email protected]) भी आरोपी थे। सभी आरोपियों ने मिलकर विकास चंदेल (Vikas Chandel Case) को अगवा कर चाकू से जानलेवा हमला किया था। प्रिंस हटे की दुश्मनी जख्मी विकास के भाई से थी। इसी रंजिश की वजह से चाकू से जानलेवा हमला किया गया था।

यह भी पढ़ें:   ATM Cheater : वीडियो में देखिए तकनीकी चूक का फायदा उठाकर "कार्ड खेलने" कैसे खोला बिजनेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!