Bhopal Robbery Case: लॉक डाउन में लूट, पुलिस ने गुम का आवेदन लेकर भगाया

Share

Bhopal Robbery Case: मोपेड सवार लुटेरे ने 11वीं के छात्रा से मोबाइल छीनकर भागा

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कोरोना वायरस का प्रकोप बना हुआ है। इससे निपटने के लिए शहर में 10 दिन का लॉक डाउन (Bhopal Lock Down News) लगाया गया है। इस लॉक डाउन की वजह से शहर में कई जगह बैरीकेड लगाकर सड़क बंद कर दी गई। इसके बावजूद सक्रिय बदमाशों ने एक छात्र का मोबाइल छीन (Bhopal Mobile Snatch) लिया। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery Case) की है। इस घटना पर थाना पुलिस ने पर्दा डाला। उसने आवेदन पर लूट की बजाय मोबाइल गुम होेन का दर्ज कर लिया।

थाने में जबरिया लिखाया गया आवेदन

पीड़ित परिवार शिवाजी नगर इलाके में रहता है। राजू अहिरवार (Raju Ahirwar) पुताई का काम करते है। लॉक डाउन में काम नहीं मिल रहा। इसलिए सब्जी का ठेला लगा रहे थे। उसी ठेले पर राजू का बेटा विनोद (Vinod Ahirwar) सब्जी लेने जा रहा था। विनोद कैम्पियन स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र है। विनोद अहिरवार ने बताया कि आरोपी ने मोबाइल लूटा (Bhopal Mobile Loot) था। लेकिन, पुलिस ने उससे मोबाइल गुम होना लिखने के लिए दबाव डाला। मजबूरी में उसने कागज में हस्ताक्षर भी किए।

यह भी पढ़ें: इस हनी के चक्कर में फंसा इंदौर का कारोबारी, अब थाने के लगा रहा फेरे जानिए क्यों

पढ़ाई के लिए खरीदा मोबाइल

विनोद अहिरवार ने बताया कि लुटेरा काले रंग की एक्टिवा पर था। उसका मोबाइल उसने कुछ दिन पहले ही पढ़ाई के लिए 12 हजार रुपए में खरीदा था। इधर, हबीबगंज थाने के डे अधिकारी एएसआई बीपी विश्वकर्मा (ASI BP Vishwkarma) ने बताया कि उनके पास किसी लूट का फरियादी दिनभर से नहीं आया। जबकि विनोद का दावा था कि वारदात शनिवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down News: कोरोना की दहशत झुर्रियों में न दिख जाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!