Bhopal Robbery Racket: किसानों को पानी की मोटर बेच रहे थे, पुलिस के हत्थे लगे तो खुला राज

Share

चार सद​स्यीय गिरोह के कब्जे से 4 लाख रुपए का माल बरामद, आधा दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें कबूली

Bhopal Robbery Racket
थाने में गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) किसानों को दो युवक पानी की मोटर बेच रहे थे। शक होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस उन्हें लेकर थाने पहुंची तो वह बड़े रैकेट के सदस्य निकल आए। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने चार सदस्यीय गिरोह को दबोच लिया है। आरोपियों ने आधा दर्जन चोरी की वारदात करना कबूल लिया है। आरोपियों के कब्जे से करीब 4 लाख रुपए का माल बरामद हुआ है।

रातीबड़ थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि संदिग्ध दो युवक बिना नंबर की होंडा साइन बाइक पर सवार थे। बाइक और मोटर के बारे में पूछताछ करने पर पहले तो दोनों ने पुलिस को गुमराह किया। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो करीब एक साल पहले उक्त बाइक गौहरगंज से और पानी की मोटर ग्राम समसगढ़ से करीब ढाई महीने पहले चोरी करना कबूला। पूछताछ करने पर आरोपी प्रताप भिलाला (22) निवासी बिलकिसगंज सीहोर और सुरेश सोलंकी (22) निवासी बिलकिसगंज सीहोर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी, नकबजनी समेत चोरी की अन्य कई वारदातों को अंजाम देना बताया। इस पर पुलिस ने उनके दोनों साथियों आरोपी जंगल सिंह (20) निवासी समसगढ़ रातीबड़ और शांतिलाल (19) निवासी हिनौतिया जिला सीहोर को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों ने भोपाल के रातीबड़ और कमला नगर के अलावा सीहोर, औबेदुल्लागंज और अलीराजपुर समेत अन्य इलाकों में चोरी और नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।
आधा दर्जन बाइक बरामद
पुलिस ने आरोपियों से चोरी की 6 मोटर सायकिल, एलजी और सैमसंग कंपनी की 2 एलईडी टीवी, डीजे बाक्स 4 बड़े, डीजी एम्प्लीफायर 2, डीजे मिक्सर मशीन 2, बिजली इनवर्टर, जलपरी पानी की मोटर 3, सबमर्सिबल मोटर 2, एक एंड्रायड मोबाइल और 14 कीपैड मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं। उनसे चोरी और नकबजनी की कई अन्य वारदातों का खुलासा भी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: लॉक डाउन के पहरे के बीच टूटे ताले

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!