Bhopal Police Beaten: पिता ने बेेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, मां—बेटे उसे छुड़ाने पुलिस से भिड़े

Share

थाने के भीतर मचा हंगामा, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) राजधानी के भोपाल (Bhopal Crime) शहर में पुलिस के साथ हाथापाई (Bhopal Police Beaten) कर दी गई। जिस व्यक्ति को वह छुड़ाने के लिए पहुंचे थे वह मां—बेटे थे। चौेकाने वाली बात यह है कि बेटे के खिलाफ पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी पिता की बाईक चोरी करके उसको बेचने जा रहा था। हाथापाई में एक महिला आरक्षक (Bhopal Police Station Beaten Case) को चोट आई है। पुलिस नेे दोनों मामलों के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है।

चोरी की रिपोर्ट फिर थाने में यह हंगामा भोपाल के छोला मंदिर थाने का है। टीआई राजेश तिवारी ने बताया कि थाने में 27 दिसंबर की रात रघुवीर कुचबुंदिया ने वाहन चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी। उन्होंने आरोप बड़े बेटे वीरेन्द्र पर ही लगाया था। पिता का कहना था कि घर में पैसों की लेन—देन को लेकर वह विवाद कर रहा था। उसके पिता ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया था। वह शरब पीने का आदी है। शराब के पैसे नहीं मिलने पर उसने पिताजी की मोटर सायकिल को ही बेचने के लिए निकल गया था। वह घर से रात 8 बजे पिता के बाइक की चाबी लेकर बेचने निकला था।

यह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को वाहन बेचने से पहले ही उसको दशहरा मैदान के पीछे से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर आरोपी की मां लक्ष्मी और छोटा भाई विशाल थाने में आकर हंगामा करने लगे थे। मां लक्ष्मी और छोटे भाई विशाल का आरोप था कि बेटे को जबरन गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनको समझाने की कोशिश भी किया। समझाने पर भी वह थाने में महिला आरक्षक के साथ मारपीट करने लगी थी। हंगामे के साथ उन्होंने गाली गलौज और तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   Dhar Loot: PR Minister के निज सचिव को घात लगाकर बदमाशों ने लूटा

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!