Bhopal News: युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Share

Bhopal News: बिलखिरिया इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई दो व्यक्तियों की मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक युवक की लाश लटकी मिली है। इधर, एक व्यक्ति की खेत पर काम करते वक्त करंट से झुलसकर मौत हुई है। यह दोनों मामले भोपाल (Bhopal News) सिटी के देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया इलाके की है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भाई ने दी थी सूचना

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 24 अगस्त की सुबह लगभग 11 बजे कमलेंद्र शर्मा (Kamlendra Sharma) ने अपने भाई की खुदकुशी करने की जानकारी दी थी। यह घटना नया शनि मंदिर के पास छावनी पठार इलाके की है। जिसमें बिलखिरिया पुलिस मर्ग 41/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान अतुल शर्मा पिता महेंद्र पाल शर्मा उम्र 38 साल के रूप में हुई है। मामले की जांच करने हवलदार संतोष कुमार (Santosh Kumar) को थाने से भेजा गया है। अतुल शर्मा (Atul Sharma) की मौत को लेकर अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार आना, आवेश या फिर मायूसी का अहसास होने पर अवसाद की निशानी है। ऐसी कोई समस्या आपको लगे तो 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चैबीस घंटे मनोचिकित्सक इलाज के लिए उपलब्ध होते हैं। यह सेवा निशुल्क है और केंद्र सरकार की मदद से संचालित है। 

करंट से झुलसकर हुई मौत

इससे पहले बिलखिरिया पुलिस मर्ग 40/22 दर्ज कर मामले (Bhopal News) की जांच कर रही थी। यह घटना 23 अगस्त की अपरान्ह लगभग चार बजे हुई थी। मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर चैकसे ने दी थी। शव की पहचान राजाराम पिता विजयराम उम्र 45 साल के रूप में हुई है। वह ग्राम नरौला सांकल में रहता था। राजाराम (RajaRam) को खेत पर काम करते वक्त करंट लगा था। मामले की जांच हवलदार रूपेश जादौन (Rupesh Jadaun) कर रहे हैं। हालांकि इस मामले को लेकर उनसे संपर्क नहीं हो सका है। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लिव इन रिलेशन में रहकर बलात्कार
Don`t copy text!