Bhopal News: धागा फैक्ट्री के मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: लेबर ठेकेदार को साथ में मौजूद दूसरे श्रमिकों ने दी थी चलती ट्रेन से गायब होने की सूचना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान जेब में मिले एक नंबर से हुई है। वह अहमदाबाद में एक धागा फैक्ट्री में काम करता था। लाश भोपाल (Bhopal News) में देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके में मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

रेलवे स्टेशन में तलाश रहे थे

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार भदभदा रेलवे स्टेशन से कर्मचारी मुकेश पटेल (Mukesh Patel) ने एक युवक की लाश पटरी पर होने की जानकारी दी थी। यह सूचना 23 अगस्त की सुबह लगभग आठ बजे मिली थी। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 48/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब की तलाशी ली तो एक नंबर मिला। जिसको तस्लीम अंसारी ने उठाया। वह भी उसको तलाशने भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। मामले की जांच एएसआई सुमेर सिंह (ASI Sumer Singh) कर रहे हैं। शव की पहचान पंकज मांझी पिता हरी मांझी उम्र 24 साल के रूप में हुई। वह मूलतः झारखंड के देवघर जिले में स्थित सारथ थाना क्षेत्र के ग्राम रक्सा इलाके का रहने वाला था। पंकज मांझी (Pankaj Manjhi)  अहमदाबाद में स्थित धागा फैक्ट्री में काम करता था। उसकी पिछले दिनों तबीयत खराब हो गई थी। इस कारण दो अन्य श्रमिकों के साथ पंकज मांझी को लेबर ठेकेदार तस्लीम अंसारी ने ट्रेन में चढ़ा दिया। लेकिन, वह भोपाल स्टेशन से पहले गायब हो गया। जिसकी खबर अन्य श्रमिकों ने तस्लीम अंसारी (Taslim Ansari) को दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव धनबाद जिले से भोपाल पहुंचे राजा भुईया को सौंप दिया है। वह मृतक के साले का बेटा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP BJP News: दो प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की सूची जारी
Don`t copy text!