Bhopal News: नाबालिग पढ़ाई के लिए कर रही थी ऐसा समझौता

Share

Bhopal News: मजदूरी करने वाले माता—पिता छुड़ा देंगे स्कूल, इसलिए सह रही थी अत्याचार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग की शिकायत पर छेड़छाड़ (Minor Girl Molestation News) का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़िता के साथ यह घटना काफी लंबे समय से हो रही थी। उसको भय था कि यदि यह बात परिजनों को बताई तो उसका स्कूल छूट जाएगा। इस डर का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी अपने दोस्त को लेकर उसके घर घुस (Piplani Minor Girl Crime) गया। इस मामले के दोनों आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं।

नौवीं कक्षा से कर रहा परेशान

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 27 सितंबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे 956/21 धारा 451/354(1)4/506/34/11—1/12 (घर में घुसकर, गंदे कमेंट करना, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और पॉक्सो अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना 26—27 सितंबर की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे हुई थी। इस मामले में आरोपी लक्की जाटव और प्रवीण (Pravin) है। पीड़िता की उम्र 17 साल है। उसके माता—पिता चाय की दुकान लगाते है। जिनके जाने के बाद आरोपी उसको परेशान करते थे। मुख्य आरोपी लक्की जाटव (Lucky Jatav) है जो लंबे समय से उसको परेशान कर रहा था। पीड़िता को डर लगता था कि यदि यह बात माता—पिता को बताई तो उसको स्कूल से निकाल देंगे। इस कारण वह पीछा करने और कमेंट करने की बात छुपाती चली आ रही थी। इस कारण आरोपी का साहस बढ़ गया और वह उसके घर घुस गया।

यह भी पढ़ें:   दमोह में भाजपा चुनाव हारी!

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!