Bhopal Murder Case : महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपियों ने गला काटा

Share

ब्याज पर पैसा चलाने का करती थी काम, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Bhopal Brutal Murder Case
सांंकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) राजधानी भोपाल में एक बार फिर एक महिला की बेरहमी से हत्या (Bhopal Brutal Murder Case) कर दी गई। राजधानी में इसी हफ्ते में ये तीसरी घटना है, जिसमें किसी महिला को मौत (Madhya Pradesh Murder) के घाट उतार दिया गया है। सोमवार को दो महिलाओं की हत्या हुई थी, बुधवार शाम फिर एक महिला को मार दिया गया। घटना चूनाभट्टी थाना इलाके की है। मृतका की शिनाख्त राधा बाई के तौर पर हुई है। 46 वर्षीय राधा बाई (Radha Bai) करोंद इलाके की रहने वाली थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि राधा बाई ब्याज पर पैसा चलाने का काम करती थी। पुलिस को शक है कि पैसों के लेन देन में ही राधा बाई की हत्या की गई है। लेकिन इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री (Bhopal Murder Mystery) को सुलझाने में जुटी हुई है। वहीं मर्ग कायम कर शव पोस्टमाटम के लिए भिजवा दिया हैं।

चूना भट्टी थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह चौहान (TI Lokendra Singh Chouhan) ने बताया कि राधा बाई उम्र 46 साल की मौत का मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतका करोंद क्षेत्र स्थित पंचवटी कॉलोनी की रहने वाली थी। वह ब्याज पर पैसा देने का काम करती थी। कोलार क्षेत्र में कई लोगों को उसने पैसा दिया हुआ था। इसी कारण उसका आना जाना लगा रहता था।
घटना वाले दिन भी वह उसी काम से कोलार आई थी। जिसके बाद शाम को कोलार गेस्ट हाउस के सामने उसका खून से लथ—पथ शव पड़ा होने की पुलिस को सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उसके गले पर तेज धार हथियार से गला रेत कर हत्या कि गई है। हत्या की वजह पुलिस पैसों का लेन देन मान रही है। जिसके कारण उसकी यह हालत की गई है। फिलहाल कुछ संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रहीं है। वहीं मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया गया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मुर्गा का नहीं किया इंतजाम तो छुरी मारी
Don`t copy text!