Bhopal News : सत्यनारायण की क​था रिलीज हुई तो “सत्यानाश” करेंगे

Share

Bhopal News: संस्कृति बचाओ मंच ने चेतावनी दी कि हिंदू संगठन दर्ज कराएगा मुकदमा

Bhopal News
संस्कृति बचाओ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी टीटी नगर थाने में एफआईआर के लिए ज्ञापन सौंपते हुए

भोपाल। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म सत्यनारायण की कथा रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) इस संबंध में मिल रही है। फिल्म के टाईटल को लेकर हिंदू संगठन नाराज हो गया है। जिसके खिलाफ शनिवार को टीटी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए संस्कृति बचाओ मंच की तरफ से ज्ञापन भी दिया गया। टाईटल के जरिए हिंदू लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

पहली बार नहीं हो रहा विरोध

यह पहला मौका नहीं है जब फिल्म के टाईटल को लेकर विरोध किया जा रहा हो। इससे पहले संजय भंसाली की फिल्म रामलीला को लेकर भी जमकर विरोध हुआ था। शूटिंग में तोड़फोड़ से लेकर तमाम बवाल मचा था। जिसके बाद टाइटल के आगे संजय लीला भंसाली को गोलियों की रासलीला जोड़ना पड़ा था। संस्कृति बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्रीज हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ अक्सर करता रहा है। वह चाहे पीके, ओएमजी या फिर तांड़व वेब सीरीज हो। हमने पहले भी विरोध किया था और अब भी विरोध करेंगे। उन्होंने साजिद नाडियाडवाल को एमपी आने पर मुंह काला करने की भी धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

फिल्म को लेकर अभी सस्पेंस

Bhopal News
फिल्म सत्यनारायण की कथा प्रोड्यूस करने वाले साजिद नाडियाडवाल

संस्कृति बचाओ मंच ने टीटी नगर के अलावा जहांगीराबाद, कोलार, अरेरा हिल्स, कोहेफिज, तलैया समेत शहर के कई अन्य थानों में ज्ञापन सौंपा। चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि यह विरोध आगे भी जाारी रहेगा। सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती को भी ज्ञापन सौंपकर फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की जाएगी। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाल हैं। फिल्म ड्रामा पर आधारित है। लीड रोल में कार्तिक आर्यन है। लेकिन, उनके सामने ​हीरोईन को लेकर अभी सस्पेंस है। हालांकि चर्चा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के नामों को लेकर चल रही है। फिल्म के डायरेक्टर समीर विध्वंस हैं। फिल्म नंवबर, 2021 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: थाने लाकर गोली चलाने वालों को छोड़ने का पुलिस पर आरोप

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

कार्तिक को हो सकता है नुकसान

Bhopal News
अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म सत्यनारायण की कथा के जारी पोस्टर के साथ

फिल्म के लीड रोल में कार्तिक आर्यन है। उनका मध्य प्रदेश से बहुत पुराना नाता है। जबकि उनके ही प्रदेश से उनकी फिल्म को लेकर विरोध शुरु हो गया है। कार्तिक आर्यन का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। उनका पहले नाम कार्तिक तिवारी था। कार्तिक के माता—पिता पेशे से डॉक्टर है। उनकी बॉलीवुड में एंट्री प्यार का पंचनामा फिल्म से हुई थी। कार्तिक आर्यन को सोनू के टीटू की स्वीटी से कामयाबी मिली थी। युवाओं के बीच उनका बहुत अच्छा क्रेज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!