Bhopal Molestation Case: रिश्ता तोड़ने पर नाराज कश्मीरी युवक ने दी बदनाम करने की धमकी

Share

Bhopal Molestation Case: मेट्रोमॉनियल साइट से हुई थी पहचान, एमपी नगर की होटल से आरोपी को दबोचा गया

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मेट्रोमॉनियल साइट से हुई पहचान का एक व्यक्ति गलत फायदा उठाना चाहता (Bhopal Crime Against Woman) था। आरोपी कश्मीर का रहने वाला था और वह युवती को रिश्ते के लिए दबाव बना रहा था। वह युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता (Bhopal Video viral) था। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) का है। पुलिस ने आरोपी को एक होटल के कमरे से दबोच लिया है।

जीवन साथी डॉट कॉम पर हुई पहचान

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया 35 वर्षीय युवती थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती एमबीए की पढ़ाई खत्म होने के बाद जीवन साथी डॉट कॉम में रिश्ते तलाश रही थी। तभी तारिक अहमद (Tareek Ahmad) नाम के व्यक्ति की प्रोफाईल उसको मिली। तारिक अनंतनाग कश्मीर का रहने वाला है। दोनों ने एक—दूसरे से नंबर लेकर बात—चीत करना शुरू किया। युवती की दोस्ती तारिक से गहरी होती चली गई। इसी दौरान तारिक युवती से मिलने भोपाल आया करता था। युवती ने मिलने के बाद तारिक एमपी नगर की किसी होटल में रूकता था। दो—तीन दिन रूकने के बाद लौट जाया करता था।

फोटो—वीड़ियों वायरल करने की दी धमकी

युवती ने बताया तारिक उसे वॉट्सएप्प पर बात—चीत के दौरान उसकी फोटो मांग लिया करता था। युवती भी उस पर भरोसा करके फोटो और वीड़ियो भेजा करती थी। तारिक जब भी भोपाल आता था। युवती के साथ फोटो और वीड़ियो बनाया करता था। मार्च में लॉक डाउन लगने तक दोनों की अच्छी बातचीत हुआ करती थी। तारिक युवती को बेहद पसंद करने लगा था। वह जल्द से जल्द उससे शादी करना चाहता था। लेकिन युवती शादी के लिए राजी नहीं थी। जब तारिक ने इसका कारण पूछा तो उसने बिना किसी बहाने के उससे शादी करने से इंकार कर दिया। इसी बात से तारिक नाराज हो गया। वह उसकी फोटो—वीड़ियो वायरल करने की धमकियां देने लगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी ने अर्जी लगाई तो पति ने मचाया बवाल

एमपी नगर की होटल से किया गिरफ्तार

युवती ने बताया तारिक उस पर शादी का दबाव बनाने लगा था। मना करने पर धकमियां देने लगा था। शनिवार को तारिक बिना बताए घर आ गया था। तारिक ने युवती के मां से सामने उसका बुरी तरह से हाथ पकड़ा और साथ चलने के लिए बोला। तारिक का बोलना था अगर उसने शादी उसके अलावा किसी और से की तो वह उसे जान से मार देगा। घर वालोें के सामने धमकी देकर आरोपी चला गया। युवती रविवार रात 10:44 पर कोतवाली थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने धारा (354ग/354/506 छेड़छाड़ और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने आरोपी की एमपी नगर की किसी होटल से गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!