Bhopal Molestation Case: कॉलेज के सीनियर से तंग युवती पहुंची थाने

Share

मगनी तय होने पर रिश्ता तुड़वाने की देता था धमकी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिलाओं से जुड़े दो मामलों में प्रकरण दर्ज किए गए हैं। पहला मामला युवती से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का है। जबकि दूसरा मामला महिला से बलात्कार का है। यह घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पहले मामले में आरोपी रिश्ता तुड़वान की धमकी  (Bhopal Crime Against Moman Case) दे रहा था।

सोशल साइट पर देता था धमकी

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि 18 जून की शाम 9 बजे 27 वर्षीय युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी यश चौहान (Yash Chouhan) है जिसको वह 2015 से पहचानती है। उसने बताया कि वह कॉलेज में उसका सीनियर था। इसलिए वह पहचानती थी और बातचीत होती थी। लेकिन, इस बातचीत का उसने गलत मतलब निकाल लिया। अब वह उसको पुराने दिनों का हवाला देकर छेड़छाड़ (Jahagirabad Thane Ka Mamla) करता है। वह सोशल मीडिया में उसके बारे में गलत जानकारी भी देता है। वह धमकाता है कि वह उसकी मगनी तुड़वा देगा और वह उसको कही का नहीं छोड़ेगा।

बलात्कार के मामले में खामोश पुलिस

इधर, निशातपुरा थाना पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर बलात्कार (Bhopal Rape Case) का मामला दर्ज किया है। आरोपी पुनीत उर्फ प्रमोद ताम्रकार (Punit @ Pramod Tamrakar) है। इस मामले में थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान कोई जानकारी नहीं दे सके। वे आरोपी की गिरफ्तारी उसकी भूमिका को लेकर खामोश रहे। जब उनको बताया गया कि थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है तो उन्होंने कहा कि थाने का फोन खराब है। इसलिए मैं आपको अभी कुछ नहीं बता सकता।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: बाइक सवारों ने की अभद्रता
खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!