Bhopal Theft Case: व्यापारी के मकान पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत जरूरी कागजात हुए चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल में चोरी (Bhopal Theft Case) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। चोर आए दिन सूने मकान को निशाना बना रहे है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery) की है। चोरों ने व्यापारी और किसान के मकान को निशाना बनाया है। सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रूपयों का माल बटोर ले गए है। इधर, बस में सफर के दौरान युवक का बैग और जरूरी कागजात चोरी गया है। पुलिस ने तीनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लॉक डाउन से था ताला बंद

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया भगत सिंह साहू (Bhagat Singh Sahu) पिता तेमन सिंह साहू उम्र 36 साल ने रविवार सुबह साढ़े आठ बजे नकबजनी का मुकदमा दर्ज कराया है। भगत रोहित नगर फेस—1 शाहपुरा का रहने वाला है। वह पेशे से व्यापरी है। मार्च में लॉक डाउन से ही गृह निवास छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) परिवार के साथ मकान में ताला लगाकर चले गए थे। वहां से शनिवार को लौटने पर देखा की घर का ताला टूटा है। सभी कमरों का सामान बिखरा हुआ है। अलमारी में रखा सामान फर्श पर बिखरा है। उसमें रखी चांदी की पायल, बिछियां, सोने का सामान, नगदी 15 हजार रूपय नहीं मिले। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

कार्यक्रम में गया था परिवार

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया दरयाब सिंह (Daryab Singh) पिता सरदार सिंह उम्र 50 साल निवासी ग्राम समरधा का रहने वाला है। दरयाब खेती किसानी करता है। घटना वाले दिन रिश्तेदार मोहन सिंह राजपूत (Mohan Singh Rajput) के यहां कार्यक्रम में गए हुए थे। वापस आकर देखा तो घर का ताला टूटा था। सामान बिखरा था अलमारी बिखरी पड़ी थी। उसमें रखा सोने—चांदी का सामान और 15 हजार रूपए नहीं मिले। पुलिस ने रविवार रात साढ़े नौ बजे धारा 380 सादा चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: कांस्टेबल भर्ती होना चाहता है लेकिन साहब है कि डिस्चार्ज करा रहे

इंदौर से बैठा था

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया शिवम ठाकुर (Shivam Thakur) पिता वीरेंद्र उम्र 22 साल निवासी इंदौर का रहने वाला है। शिवम 24 सितंबर गुरूवार को ओम साई राम ट्रेवल्स बस स्टेंड इंदौर से भोपाल के लिए बैठा था। बस गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 02:20 बजे नादरा बस स्टेंड़ पर आकर रूकी थी। उसने देखा जो बैग उसने पैरों के नीचे रखा था वह नहीं है। बस की तलाशी लेने पर वह नहीं मिला। काफी खोजबीन के बाद रविवार रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!