Bhopal News: कार की टक्कर से कांस्टेबल जख्मी

Share

Bhopal News: दुर्घटना के पांच दिन बाद नर्मदा अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कार की टक्कर से कांस्टेबल जख्मी हो गया। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। हादसा करीब एक सप्ताह पूर्व हुआ था। जिसमें पांच दिन बाद तबीयत बिगड़ने पर कांस्टेबल को अरेरा कॉलोनी में सि्थत नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस विभाग की सरकारी बाइक में था सवार

हबीबगंज (Habibganj) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 11 नवंबर की शाम लगभग छह बजे हुई थी। जिसकी जानकारी 16 नवंबर को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से डॉक्टर ने दी। मामले की जांच हवलदार नागेंद्र सिंह (HC Nagendra Singh) कर रहे हैं। जख्मी राजपाल जाटव (Rajpal Jatav) पिता स्वर्गीय गजाधर जाटव उम्र 31 साल है। वे होशंगाबाद में सि्थत इटारसी के पुलिस कॉलोनी (Police Colony) में रहते हैं। राजपाल जाटव रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) में सि्थत जीआरपी (GRP) थाने में सिपाही है। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन वे बाइक एमपी—03—ए—6721 से डीआरएम जा रहे थे। तभी गणेश मंदिर (Ganesh Mandir) के सामने तेज रफ्तार लाल रंग की कार एमपी—04—सीपी—5591 के चालक ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के बाद वे घर चले गए थे। वहां घुटने में ज्यादा दर्द होने पर नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) में इलाज के लिए पहुंचे थे। हबीबगंज पुलिस ने 653/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!