Bhopal Fraud News: बाप का दोस्त बनकर बेटे को जालसाल ने ऐसे लगाई चपत

Share

Bhopal Fraud News:अस्पताल के भीतर घुसने के बाद गायब हुआ बदमाश, साधारण चोरी का मुकदमा दर्ज

Bhopal Fraud Case
सांकेतिक​ चित्र

भोपाल। बाप का दोस्त बनकर बेटे को जालसाल ने चपत (Bhoapl Fraud Case) लगा दी। बदमाश सोने की चैन लेकर भागा है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen Case) के हबीबगंज इलाके की है। पूरा घटनाक्रम जानने के बावजूद पुलिस ने साधारण चोरी (Bhopal Theft Case) का मुकदमा दर्ज किया है। इस धारा में की गई गलती का फायदा आरोपियों को मिल सकता है।

ज्वैलर्स कारोबारी को ऐसे बनाया निशाना

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि माधव अग्रवाल (Madhav Agarwal) पिता हरीश अग्रवाल उम्र 22 साल ने गुरूवार रात साढ़े दस बजे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 379 (साधारण चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। माधव अग्रवाल ई—7 अरेरा कॉलोनी में रहता हैं। पिता हरीश अग्रवाल की बिठ्ठल मार्केट हबीबगंज में स्थित महालक्ष्मी ज्वैलर्स (Mahalaxmi Jewellery) नाम की दुकान है। गुरूवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे माधव दुकान पर था। तभी किसी अनजान व्यक्ति का उसके पास फोन आया। उसने बोला वह उसके पिता का दोस्त है। उसे 10 ग्राम वजनी सोने की चैन लेना है। माधव ने कहा अभी दुकान पर नहीं है अगर चाहे तो 12 ग्राम वजनी चैन मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का वर्दीधारी यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस ​बिना एफआईआर गुपचुप तलाश कर रही है, जानिए क्यों

कर्मचारी को साथ पहुंचाया

माधव ने बताया वह चैन लेकर अग्रवाल अस्पताल में भेज दे। माधव ने दुकान के कर्मचारी नितिन श्रीवास को 12 ग्राम की चैन जिसकी कीमत 60 हजार रूपए को लेकर अग्रवाल अस्पताल भेज दिया। नितिन ने अग्रवाल अस्पताल के बाहर उस बदमाश को चैन दी। बदमाश ने नौकरी से कहा वह पैसा लेकर आ रहा है। वह अस्पताल में भीतर घुस गया। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब बदमाश नहीं आया (Bhopal Fraud Case) तो नितिन ने माधव को फोन पर इसकी जानकारी दी। इसके बाद माधव अग्रवाल भी अस्पताल पहुंचा। उसने भी आरोपी की तलाश की। लेकिन, बदमाश मौके से फरार हो चुका था।

यह भी पढ़ें:   Mother Killed Daughter: प्रेमी की बच्ची को बेरहम मां ने फेंका था तालाब में!

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!