Bhopal Death Case: शराब के नशे में ट्रेन के आगे कूदा

Share

Bhopal Death Case:पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Death Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शराब के नशे में एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद (Bhopal Death Case) गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Train Accident) की है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) की ठोस वजह सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

लोन की आई बात

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि मोनू अहिरवार (Monu Ahirwar) पिता खेमचंद अहिरवार उम्र 28 साल निवासी दामखेड़ा विदिशा का रहने वाला था। परिजनों के साथ कैची छोला मंदिर इलाके में रहता था। मोनू शराब पीने का आदी था। उसकी इस आदत से परिजन परेशान रहते थे। वह सेंट्रिंग प्लेट लगाने का काम करता था। उसकी कोई बैंक लोन किस्त की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस ने इस बात से अभी इनकार किया है।

रेलवे ट्रेक पर मिली लाश

पुलिस ने बताया कि गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात मोनू का शव (Bhopal Monu Death Case) भानपुर ब्रिज के पास बुरी हालत में पड़ा मिला था। पुलिस को इसकी सूचना जितेंद्र धोलपुरिया ने दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का दावा है। उसने शराब के नशे में ट्रेक के आगे कूदकर आत्महत्या (Monu Suicide Case) की है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: डैम में मिली एक भरी क्वार्टर नीचे पड़ा था शव
Don`t copy text!