Bhopal Crime News: मार्कफेड के कारखाने में हादसा

Share

Bhopal Crime News: सीमेंट की चादर टूटी, 30 फीट की उंचाई से गिरकर मजदूर के हाथ—पैर टूटे

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News) मार्कफेड के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित कारखाने में हादसे हुआ है। यह हादसा लगभग एक पखवाड़े पहले का है। इस हादसे में सीमेंट की चादर टूटने की वजह से मजदूर गिर गया (Bhopal Accident News) था। इस कारण उसके हाथ—पैर टूट गए। घ्ज्ञटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News In Hindi) की है। पुलिस ने जांच के बाद ठेकेदार को इस बात के लिए जिम्मेदार माना है।

नहीं दिए सुरक्षा उपकरण

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि फजल मियां पिता मुन्ने उम्र 20 वर्ष ने बताया कि वह झुग्गी राम नगर शाहजहांनाबाद में रहता हैं। फजल बैल्डिंग का काम करता हैं। पिछले महीने जून 19 को असलम ठेकेदार उसे काम के लिए सहकारी विपणन संघ मर्यादित ले गया था। काम के दौरान फजल और उसके साथी अमन, फैजान और आमिर भी थे। चादर बदलने के लिए सभी 30 फीट उपर सीमेंट की पुरानी चादर हाटाकर नई चादर लगा रहे थे। इस काम के लिए मजदूरों को सुरक्षा उपकरण नहीं दिए गए थे।

अस्पताल में हालत नाजुक

फजल के गिरने से उसके दाहिने कंधे और पसली पर गंभीर चोट आई है। उसकी हड्डी कई जगह टूट गई है। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बयान दर्ज करने के बाद ठेकेदार असलम के खिलाफ धारा 287/338 उपकरणों के गलत इस्तेमाल और शरीर में फ्रैक्चर होने का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Naina Pasvan Murder News: पूर्व महापौर ने पूरा सवाल सुना, जवाब मांगा तो नेटवर्क चला गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!