Bhopal Crime News : बच्चे के अपहरण की सूचना, परेशान हुई पुलिस

Share

Bhopal Crime News : दंपत्ति को खोजकर बातचीत की तो सामने आई सच्चाई, पति के खिलाफ मामला दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बच्चे के अपहरण की सूचना (Bhopal Kidnapping Humor) से खलबली मच गई। परेशान पुलिस ने नाकेबंदी की और सच्चाई तक पहुंची। सच सामने आया तो पुलिस ने माथा पीट लिया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। मामला पति—पत्नी के बीच चल रहे विवाद (Bhopal Domestic Violence Case) से जुड़ा है। इस मामले में पुलिस ने पति (Bhopal Husband Case) के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है।

स्कूल में पत्नी है टीचर

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि घटना 7 जुलाई की रात साढ़े नौ बजे की है। पुलिस के पास सूचना बच्चे के अपहरण की पहुंची थी। इसलिए पुलिस के भी कान खड़े हो गए थे। जांच के बाद 8 जुलाई की दोपहर में पुलिस ने सोनिया शिल्पी (Soniya Shilpi) पति निर्मल शिल्पी उम्र 38 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया। सोनिया शिल्पी स्कूल में टीचर है और यहां न्यू श्रीराम परिसर में किराए से रहती है।

यह भी पढ़ें : भोपाल का यह बिल्डर जो शादी के मंडप पर बैठने की बजाय भाग गया

यह था विवाद

पुलिस को जांच में पता चला कि सोनिया शिल्पी की शादी लगभग 17 साल पहले निर्मल शिल्पी (Nirmal Shilpi) के साथ हुई थी। दोनों से एक बच्चा हुआ है जो इस वक्त सोनिया शिल्पी (Soniya Shilpi) के साथ रहता है। दोनों के बीच घरेलु हिंसा का विवाद चल रहा है। आरोपी पति निर्मल बच्चे से मुलाकात करने आया था। वह बच्चे को बाइक से घुमाने ले गया। इस बीच उसको लगा कि पति बच्चे को अगवा कर ले गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक से उतरकर तड़पा, फिर हो गई मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!