Bhopal Crime News: दूसरे धर्म में शादी करने से नाराज परिवार में सिर फुटव्वल

Share

Bhopal Crime News: बेटी ने मां के खिलाफ तो मां ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराया काउंटर मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्यार में धर्म आड़े आ गया। नतीजा यह हुआ कि दो परिवारों में जमकर हाथापाई (Bhopal Crime News) हो गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन लेकर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज (Bhopal Muslim Ladki Ki Hindi Ladke Se Shadi Vivad) किया है। बेटी ने मां और मां ने दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दूसरे धर्म में शादी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि काव्या चौरे (Kavya Choudhary) पति दीपेश चौरे उम्र 20 साल निवासी रिषी नगर चार इमली में रहती है। काव्या ने पिछले दिनों धर्म परिवर्तन किया है। दीपेश उसके मोहल्ले मेें ही रहता था। दोनों एक—दूसरे से प्यार करते थे। शादी वाली बात पर किसी के परिजन तैयार नहीं थे। इसी कारण दोनों ने लव मैरिज (Love Marege Crime News) कर ली। काव्या के घर वालों को यह बात पता चली तो हंगामा हो गया। घटना के वक्त उसका पति नहीं था। तभी उसकी मां, भाई, समेत अन्य घर में आ गए थे।

दामाद को पीटा

काव्या ने बताया कि घर वालों ने आते ही उससे साथ चलने के लिए बोला था। जब काव्या ने जाने से इंकार किया तो मां ने उसके साथ मारपीट की। इसी बीच दीपेश घर आ गया था। सभी लोगों ने फिर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। लोगों ने मामले को शांत कराया। काव्या की मां का आरोप है कि वह अपने घर में थी। तभी दामाद दीपेश आया और मारपीट की। पुलिस ने दोनों मामलों में धारा 452/294/323/506/34 घर में घुसकर, गाली—गलौज, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
खबर के लिए ऐसे जुड़े

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: गुमठी कारोबारी फंदे पर झूला
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!