18 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान

Share

गांव के ही तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार

Churu Gang Rape
सांकेतिक फोटो

जयपुर। रेप स्टेट बनते जा रहे राजस्थान (Rajasthan) से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चुरु जिले में 18 साल की लड़की से गैंगरेप (Churu Gang Rape Case) किया गया। जिससे दुखी पीड़िता ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। युवती के साथ गांव के ही तीन युवकों ने बलात्कार किया था। पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दे दी। आरोपी गांव के ही रहने वाले थे, लिहाजा घटना की खबर लगते ही पंचायत बुलाई गई थी। लेकिन इससे पहले कि पंचायत कुछ फैसला कर पाती, पीड़िता फांसी पर झूल गई।

अपहरण किया था

पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों ने शुक्रवार रात पीड़िता का उसके घर से अपहरण कर लिया था। जिसके बाद वो उसे सुनसान इलाके में ले गए थे। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह जब पीड़िता के माता-पिता को वो नहीं मिली तो तलाश शुरु की गई। पीड़िता बेहोशी की हालत में एक खंडहरनुमा मकान में मिली।

पंचायत में हो रही थी सुनवाई

पीड़िता को घर लाकर पूछताछ की गई। तब सामने आया कि गांव के ही तीन दरिंदों ने उसका ये हाल किया है। बताया जा रहा है कि गांव वालों ने आरोपियों को पकड़ लिया था। जिसके बाद पंचायत में मामले की सुनवाई की जा रही थी। आरोपियों ने पंचायत में अपना जुर्म कबूल भी कर लिया था। लेकिन पंचायत के फैसला करने से पहले ही युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना हमीरवास पुलिस थाना इलाके की है।

एक आरोपी गिरफ्तार

घटना की जांच डीएसपी रामप्रताप विश्नोई कर रहे है। उन्होंने मीडिया को बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश की जा रही है। आरोपियों की पहचान मुकेश, दयाराम एवं विकास के तौर पर हुई है। पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Jaipur Gang Rape: 14 साल की नाबालिग को अगवा करके गैंग रेप

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप

Don`t copy text!