MP PHQ News: भिण्ड पुलिस ने अवैध हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी

Share

MP PHQ News: दो आरोपियों के कब्जे से 39 पिस्टल समेत अन्य हथियार बरामद

Bhopal News
मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय भवन- फ़ाइल फोटो

भोपाल। अवैध हथियारों की भारी खेप को पुलिस ने पकड़ा है। यह कार्रवाई मध्यप्रदेश (MP PHQ News) के भिंड (Bhind) जिले में हुई है। जिसका खुलासा एसपी मनीष खत्री ने किया। उन्होंने बताया कि सफलता एएसपी संजीव पाठक की टीम में जिला पुलिस को मिली है। यह कवायद चुनाव पूर्व चल रही सुरक्षा रिहर्सल के दौरान पुलिस को मिली है।

पीएचक्यू की तरफ से जारी प्रेस नोट में नाम नहीं

पुलिस मुख्यालय (PHQ) से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 31 अगस्‍त को बरासौ के थाना प्रभारी एसआई सीपीएस चौहान (SI CPS Chauhan) को इस बात की सूचना मिली थी। संदेहियों के गोपालपुरा चौराहा से आगे ग्राम गोअरा तरफ आने की जानकारी मिली थी। संदेही दोनों व्यक्तियों के पास पिठ्ठू बैग मिले। तलाशी लेने पर एक बैग में चार कट्टा 12 बोर के, दो देशी पिस्टल 32 बोर हाथ की बनी और एक 38 बोर देशी हाथ का बना कट्टा तथा सात देशी कट्टे 315 बोर के मिलें। इसी तरह दूसरे बैग में 25 कट्टे 315 बोर के मिले। आरोपियों के कब्जे से सात जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बरामद माल की कीमत 25 लाख रुपये बताई है। प्रेस विज्ञप्ति में अभी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, दावा है कि आरोपी आदतन अपराधी हैं। जिसमें से एक के विरुद्ध पूर्व में भी जिले में हथियार तस्करी के अपराध कायम हैं। वहीं खरगौन के भीकनगाँव थाना से दो अपराधों में स्थायी वारण्ट में वह फरार है। दूसरा आरोपी थाना उमरी से हत्या के प्रयास के अपराध में वर्ष 2020 से फरार था। जिस पर पुलिस अधीक्षक भिण्ड ने तीन हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP PHQ News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वेयर हाउस कर्मचारी के मकान से सामान बटोर ले गए चोर
Don`t copy text!