Bhopal News: डंडे से किए हमले में नाबालिग की आंख बची

Share

Bhopal News: बकरे से यह काम कराना चाह रही थी महिला, उसके बच्चों ने की शिकायत तो किया बुरी तरह से हमला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तंदरूस्त बकरे को देखकर बकरी पालने वाले एक परिवार ने कोई इच्छा जाहिर की। इस बात का उसको टहलाने निकले नाबालिग ने विरोध कर दिया। जिस कारण आग—बबूला हुई एक महिला ने उसको बेरहमी से पीट दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पांच बहनों में हैं नाबालिग इकलौता भाई

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार जख्मी नाबालिग की उम्र महज तेरह साल है। वह बकरे को लेकर निकला था। तभी नाबालिग के गांव में ही रहने वाले दो बच्चे भी उसके साथ आ गए। दो बच्चों के पास बकरियां थी। दोनों बच्चों ने कहा कि वह कुछ देर उसके बकरे को छोड़ दे। इस बात का उसने विरोध किया तो वे अपनी मां को लेकर आ गए। आरोपी महिला ने बच्चों की बात सुनकर तेरह वर्षीय नाबालिग की बेशर्म की डंडी से पीटना शुरू कर दिया। जिसमें एक वार उसकी आंख के नीचे तो दूसरा नाक पर लगा है। जिस कारण वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। नाबालिग का पिता 2017 में हुई सड़क दुर्घटना के बाद विकलांग हो गया। उसका एक पैर नहीं है। वहीं पांच बहनों की परवरिश की जिम्मेदारी नाबालिग और उसकी मां पर है। प्रकरण दर्ज कराने के बाद आरोपी परिवार केस वापस लेने के लिए भी धमका रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल 335/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी महिला और उसके दो नाबालिग बच्चों को भी आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है नाबालिग बच्चों ने भी उसे पीटा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: बाइक सवार दो बदमाशों ने छीना मोबाइल
Don`t copy text!