Bharat Jodo Yatra: सांवेर में मेडिकल स्टूडेंट्स से मिले राहुल गांधी

Share

Bharat Jodo Yatra: चिकित्सा शिक्षा में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर दी गई जानकारी, एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार के नेतृत्व में मिला डेलिगेशन

Bharat Jodo Yatra
इंदौर के सांवेर में राहुल गांधी मेडिकल छात्रों के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा करते हुए। यह तस्वीर यूथ कांग्रेस मीडिया सेल अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने उपलब्ध कराई है।

इंदौर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश में है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी विभिन्न क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को मेडिकल स्टूडेंट्स के डेलिगेशन से राहुल गांधी की मुलाकात हुई। इस दौरान मेडिकल स्टूडेंट्स ने राहुल गांधी (Bharat Jodo Yatra) को राज्य में चिकित्सा शिक्षा में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर विस्तृत जानकारी दी।

शिक्षा जगत में बंदरबाट

मध्य प्रदेश एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार (Ravi Parmar) के नेतृत्व में यह डेलिगेशन राहुल गांधी से मिलने पहुंचा था। मंगलवार सुबह सांवेर से पदयात्रा शुरू होने के थोड़ी देर बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन स्टूडेंट्स के साथ कदमताल करते दिखे। काफी देर तक राहुल गांधी ने चिकित्सा छात्रों से बात की और उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान छात्रा स्वाति गुप्ता, श्रृष्टि पंडोले और आमीर अंसारी भी मौजूद थे। रवि परमार के मुताबिक मेडिकल स्टूडेंट्स के डेलिगेशन ने राहुल गांधी को बताया कि राज्य में चिकित्सा शिक्षा का स्तर काफी खराब है। चिकित्सा शिक्षा विभाग में लूट मची हुई है।

प्रदेश में बहुत काम करने की आवश्यकता

परमार ने कहा कि मेडिकल यूनिवर्सिटी में रिजल्ट घोटाला, कॉलेजों में हो रही फर्जी नियुक्तियां, फर्जी नर्सिंग कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज मान्यता घोटाले के बारे में राहुल गांधी (Bharat Jodo Yatra) को विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने मेडिकल कॉलेजों और नर्सिंग कॉलेजों में हो रही गड़बड़ियों के बारे में ध्यानपूर्वक सुना। सृष्टि पंडोले (Srishti Pandole) ने बताया राजनीति में होने के बावजूद राहुल गांधी को मेडिकल फील्ड और मेडिकल एजुकेशन को लेकर भी काफी जानकारी है। छात्रा स्वाति के मुताबिक राहुल गांधी ने कहा की देश में चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम करने की जरूरत है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bharat Jodo Yatra
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दुकान मालिक और किराएदार के बीच रंजिश
Don`t copy text!