Bhopal News: बंधक बनाकर पीटा और उसका वीडियो वायरल किया

Share

Bhopal News: वायरल वीडियो को देखकर पिता ने थाने पहुंचकर दर्ज कराया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। युवक को कमरे में बंधक बनाकर उसको पीटा गया। ऐसा करते हुए उसका वीडियो भी बनाया गया था। जिसको आरोपियों ने वायरल कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। वीडियो देखकर जख्मी युवक के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता ने बेटे की गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को दी है।

यह पता लगा रही है पुलिस

कोतवाली (Kotwali) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत शेख सईद उल्ला (Shaikh Syed Ullah) पिता मनसू उम्र 55 साल ने थाने में दर्ज कराइ है। वह मूलत: पश्चिम बंगाल में रहता है। फिलहाल इतवारा (Itwara) क्षेत्र में वह रहता है। वह सोने—चांदी के जेवर की दुकान में काम करता है। पुलिस ने बताया की शेख सईद का बेटा माहिद उल्ला (Mahid Ullah) को आरोपी शेख नौशाद (Shaikh Naushad) , शेख हबीब (Shaikh Habib) और शेख सईद (Shaikh Sayed) कमरे में बंद करके पीट रहे थे। यह घटना  1—2 जून की दरमियानी रात को हुई थी। जिसका वीडियो (Video) बनाकर कर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल भी किया गया। वह अभी भी घर नहीं पहुंचा। यह वीडियो शेख सईद ने देख लिया। जिसके बाद वह उसके बेटे माहिद उल्ला की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराने पहुंचा। उसने 4 मई को यह गुमशुदगी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि लेन—देन को लेकर उसको पीटा गया है। आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच एसआई गणेश राव (SI Ganesh rao) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 105/24 धारा 294/323/342/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, बंधक बनाना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cyber Alert: टेलीकॉम कंपनी पर जुर्माना, दो रिप्रेजिटव को नोटिस
Don`t copy text!