Bhopal News: बाहर घुमने से टोका तो हुई मारपीट

Share

Bhopal News: कोरोना महामारी और कर्फ्यू में बिना मतलब निकलने की बात पर हुई थी बहस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की तजाा न्यूज (Bhopal News) कोरोना से ही मिल रही हैं। यहां पिपलानी के गरीब बस्ती में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बाहर घुमने को लेकर विवाद हो गया। इसमें दो पक्ष आमने—सामने आ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

नाबालिग को भी पीटा

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार चालीस क्वार्टर में 5 मई की दोपहर लगभग एक बजे दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पहले पक्ष में शिकायत करने 15 वर्षीय नाबालिग पहुंचा था। आरोपी विमलेश, शुभम, जितेन्द्र और एक अन्य को बनाया है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से जितेन्द्र बिछेले ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी सूरज, दिनेश, अप्पू और एक नाबालिग को बनाया है। दोनों गुटों के बीच घर के बाहर बैठने को लेकर कहासुनी हुई थी। एक पक्ष का कहना था कि वह कोरोना कर्फ्यू में बाहर घूम रहा था। जिसका हमने विरोध किया था।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder: पहले चाकू से गोदा फिर पटरी पर फेंक दी लाश
Don`t copy text!