Bhopal Crime News: अपने पाड़े को हारता देख दिव्यांग पर किया हमला

Share

Bhopal Crime News: पत्थर मारकर तोड़ा कार का कांच, मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पाड़े की ल़ड़ाई देखना दिव्यांग को महंगा पड़ गया। अपना पाड़ा हारता देख पाड़े के मालिक खिसिया गए। जिसके बाद विपक्षी पाड़े के मालिकों ने बवाल मचा दिया। उसमें दिव्यांग का परिवार भी फंस गया। आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। गाड़ी में पत्थर मारकर तोड़फोड़ भी की। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) शहर की है। घटना के वक्त पीड़ित के साथ उसकी नाबालिग बेटी भी कार में मौजूद थी।

10 साल की बेटी ने बचाई ऐसे जान

घटना कोलार थाना क्षेत्र के गोल गाँव की है। जिसकी शिकायत मनफूल मीना (Manphool Meena) पिता प्रभुलाल मीना उम्र 46 ने दर्ज कराई है। वह गोल गांव का ही रहने वाला है। उन्होंने पुलिस को बताया बुधवार को वह मंडीदीप से घर जा रहे थे। गाँव में दो गुटों के पाड़ों को आपस मे लड़वाया जा रहा था। उसमें एक पाड़ा मनफूल का भी था। मनफूल भी लड़ाई देखने के लिए रुक गए। अपने पाड़े को हारता देख उदल मिरोठा (Udal Mirotha), विक्रम, दिनेश, विशाल और जितेंद्र ने हमला कर दिया। आरोपियों ने मनफूल मीना की कार में पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिससे गाड़ी का काँच फूट गया। कुछ काँच टूटकर मनफूल के चेहरे पर भी लगे हैं। गाड़ी में मनफूल की 10 साल की बेटी भी थी। जिसे उन्होंने घटना के वक्त सीट के नीचे उसको छुपा दिया।

यह भी पढ़ें: आखिरकार दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, जानिए इस अफसर के कारनामे

यह भी पढ़ें:   Rewa crime : कर्ज से परेशान परिवार के मुखिया ने पत्नी और तीन बच्चों को दिया जहर

कहासुनी में किया छुरी से वार

पुलिस ने मनफूल मीना की शिकायत पर धारा 294/506/427/34 (गाली गलौज/धमकी/तोडफोड/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, अरेरा हिल्स थाने में चंदा पति रवीद्र उम्र 40 साल निवासी ओम नगर झुग्गी ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार को पड़ोसी प्रकाश मोरे (Prakash More) घर के बाहर शोर मचा रहा था। उसने मना किया तो दोनों मे कहासुनी हो गई। जिसे लेकर प्रकाश ने चंदा पर छुरी से हमला कर दिया। पुलिस ने धारा 324/294/323/506 (धारदार हथियार से वार/गाली गलौज/मारपीट/धमकी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घर के बाहर छुरी से हमला

उधर, दूसरी घटना कोहेफिज़ा थाना क्षेत्र की है। शिकायत समर साहिद (Samar Shahid) पिता कमर साहिद उम्र 36 साल निवासी एनआरआई कॉलोनी कोहेफिज़ा ने दर्ज कराई है। समर पत्थर व्यापारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे घर के बाहर अपनी कार स्टार्ट कर रहे थे। तभी दो बाइक सवार आए और समर पर छुरी से हमला कर दिया। समर आरोपियों को नहीं पहचानते हैं। साथ ही उन्होंने किसी भी पुरानी रंजिश से इंकार किया है। पुलिस ने धारा 294/324/506/34 (गाली गलौज/धारदार हथियार से हमला/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!