Betul News: बैडमिंटन खिलाड़ी की हार्ट अटैक से हुई मौत

Share

Betul News: शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में हुआ यह नया खुलासा

Betul News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले (Betul News) में स्थित बैडमिंटन की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी की मौत के मामले में नया तथ्य सामने (Betul Suspicious Death) आया है। खिलाड़ी की मौत को लेकर पुलिस के अफसरों ने पहले संदेह जताया था। अब यह बात सामने आ रही है कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह (MP Sport Girl Death News) से हुई है।

छत पर मिली थी लाश

बैतूल जिले के सारनी थाना क्षेत्र स्थित एबी टाइप कॉलोनी में निकुंज सोनी (Nikunj Soni) का परिवार रहता है। वे सतपुड़ा ताप बिजली घर संयत्र में अधीक्षण यंत्री (Supervising Engineer) है। उनकी 17 वर्षीय बेटी श्रुति सोनी (Shruti Soni) सेंट्रल स्कूल से कक्षा बारहवीं की परीक्षा पास की थी। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे श्रुति सोनी की लाश छत पर मिली थी। वह छत पर पालतू बिल्ली को खाना देने गई थी। परिजनों को वह अचेत हालत में होने का अहसास होने पर अस्पताल ले गए थे। जहांं चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया था। उसने बैंडमिंटन में जूनियर वर्ग की राष्ट्रीय टीम का भी नेतृत्व किया था। इसलिए जिले में श्रुति सोनी चर्चित छात्राओं में से एक थी। सारनी थाना प्रभारी आदित्य सेन (TI Aditya Sen) ने बताया कि उसको सीने में ब्लॉकेज था। इस कारण उसको हार्ट अटैक आया था। यह जानकारी शॉट पीएम रिपोर्ट में सामने आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: किसान के चार लाख रुपए चोरी
Don`t copy text!