Bhopal News: पति के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

Share

Bhopal News: नवविवाहिता ने पांच दिन पहले लगाई थी फांसी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया थाने से मिल रही है। यहां दहेज हत्या (Bhopal Dowry Death) का एक प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी पति को बनाया है। आत्महत्या से पहले पति—पत्नी के बीच फोन पर बातचीत (Bhopal Woman Crime) हुई थी। दोनों की शादी दो महीने पहले हुई थी। मामला नवविवाहिता की मौत का था। इसलिए जांच एसडीओपी बैरसिया संभाग केके वर्मा (SDOP KK Verma) ने की थी।

मायके में लगाई थी फांसी

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 29 सितंबर की शाम लगभग साढ़े सात बजे 653/21 धारा 304—बी/498—ए/3/4 (दहेज हत्या, प्रताड़ना और दहेज अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। यह मामला ग्राम बैरागढ़ निवासी 22 वर्षीय चिरौंजी बाई (Chironji Bai) 25 सितंबर को फांसी के मामले की जांच पर दर्ज किया गया। बैरसिया पुलिस मर्ग 65/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। मृतका की जुलाई, 2021 में बैरसिया निवासी पप्पी उर्फ पप्पू कुशवाहा (Pappi @ Pappu Kushwaha) के साथ शादी हुई थी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। लेकिन, जांच में सामने आया कि जिस दिन आत्महत्या की गई उस दिन पप्पू कुशवाहा के साथ मोबाइल पर पत्नी ने बातचीत की थी। पप्पी कुशवाहा बैरसिया कृषि उपज मंडी में नौकरी करता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सिरफिरे आशिक ने घर में लगा दी आग
Don`t copy text!