Bhopal Murder News: बेटे को मारने पहुंचे, भूल से मर गई उसकी मां

Share

Bhopal Murder News: थाने के दो कुख्यात बदमाशों ने मिलकर किया था बलवा

Bhopal Murder News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक वृद्ध महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्याकांड में शामिल दो व्यक्ति थाने के कुख्यात बदमाश भी है। जिनमें से एक बदमाश के खिलाफ जिलाबदर की फाइल एसपी कार्यालय में लंबित भी है। आरोपी एक युवक को मारने आए थे। लेकिन, गलती से उसके मां की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बैरसिया अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

वृद्धा की मौके पर मौत

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 29—30 सितंबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे 374/21 का मुकदमा दर्ज किया है। इसमें 302/147/148/149 (हत्या, लाठी—डंडे और धारदार हथियार से लैस होकर बलवा करना) की धारा लगाई है। यह हत्याकांड ग्राम चांदना खेड़ा के नजदीक कढ़ैया खेड़ा इलाके की है। शिकायत लखपत सिंह गूर्जर (Lakhpat Singh Gurjar) पिता पर्वत सिंह गूर्जर उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले के आरोपी जितेन्द्र कुमार, दिलीप, रामनारायण, गब्बर (Gabbar), रामस्वरुप (Ramswaroop) और नेम सिंह है। इस बलवे की घटना में कंचन बाई गूर्जर पति स्वर्गीय भूर सिंह उम्र 60 साल की मौत हुई है। जिसमें नजीराबाद पुलिस मर्ग 38/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने यह मर्ग 30 सितंबर की दोपहर लगभग दो बजे दर्ज किया है। वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई थी।

सोयाबीन काटने के वक्त विवाद

Bhopal Murder News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

पुलिस को जांच में पता चला है कि कंचन बाई गूर्जर (Kanchan Bai Gurjar) के परिवार से आरोपियों की जमीन का विवाद था। इस सिलसिले में कंचन बाई गूर्जर के परिवार को आरोपी बनाकर एफआईआर दो महीने पहले दर्ज हुई थी। कंचन बाई गूर्जर के बेटे विनय सिंह (Vinay Singh) को मारने के इरादे से आरोपी जितेन्द्र कुमार और साथी पहुंचे थे। दोनों परिवारों के बीच बुधवार दोपहर सोयाबीन की फसल काटते वक्त भी विवाद हुआ था। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी जितेन्द्र और उसका साला रामस्वरुप है। जितेन्द्र जिलाबदर बदमाश भी है। दोनें रिश्ते में जीजा—साले हैं। रामस्वरुप के भी जिलाबदर की फाइल कलेक्टर कार्यालय में हैं। इसके अलावा दिलीप, नेम सिंह (Name Singh) सगे भाई भी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहू और पड़ोसी की मुलाकातों से तंग था वृद्ध

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!