Bhopal Rape News: आटो चालक ने छात्रा से बलात्कार किया

Share

Bhopal Rape News: घर के पीछे ले जाकर घटना को दिया अंजाम

Bhopal Rape Case
सां​केतिक​ चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र में नाबालिग से ज्यादती (Bhopal Rape News) का मामला सामने आया हैं। पीड़िता आरोपी के आटो से स्कूल आना—जाना करती थी। आरोपी ने पीड़िता के साथ घर के पीछे घटना (Bhopal Minor Girl Rape News) को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को धमकाकर भाग गया। परिजनों के साथ पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार (MP Rape News) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

10 वीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा ने गुरूवार दोपहर तीन बजे बलात्कार का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने धारा 376/3/506/3/4 (बलात्कार, धमकाना और पोक्सो एक्ट) का मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने रोहित मालवीय (Rohit Malvia) पिता दिलीप उम्र 20 को आरोपी बनाया है। रोहित मालवीय ग्रीन पार्क कालोनी बैरसिया इलाके का रहने वाला है। वह पेशे से ड्रायवर हैं। जांच अधिकारी एसआई रीना सूर्यवंशी (SI Reena Suryvanshi) ने बताया पीड़िता थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। उसके पिता मिस्त्री का काम करते हैं। पीड़िता कक्षा 10 वीं की पढ़ाई कर रही हैं। वह अक्सर आरोपी के आटो में बैठकर स्कूल आना—जाना करती थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आरोपी हुआ गिरफ्तार

इसी दौरान आरोपी रोहित से उसकी जान पहचान हो गई थी। एक दिन अचानक आरोपी ने पीड़िता से प्यार का इजहार कर दिया। बात सुनने के बाद पीड़िता की तरफ से रिश्ते के लिए इंकार किया गया था। अचानक आरोपी 13 मार्च को पीड़िता के घर पहुंच गया। जहां बातों में फंसाकर उसे मकान के पीछे ले गया और बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी उसे और पिता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। पुलिस न आरोपी रोहित मालवीय को गिरफ्तार कर लिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति ने शराब पिया तो महिला के इशारों पर नाची पुलिस
Don`t copy text!