Bhopal News: जिसके आस—पास जाना भी प्रतिबंध वहां चोरी करने पहुंचा

Share

Bhopal News: सिक्योरिटी गार्ड की मदद से पकड़ाया चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज यूनियन कार्बाइड से मिल रही है। यहां जहरीले कचरे के निष्पादन को लेकर सरकार और संगठन आमने—सामने हैं। यहां से निकली गैस की वजह से भोपाल की सबसे बड़ी गैस त्रासदी हुई थी। इसी कारखाने में एक युवक चोरी करने घुस गया। हालांकि सिक्योरिटी गार्ड की मदद से उसको पकड़ लिया गया।

गोदाम तक पहुंच गया था

गौतम नगर थाना पुलिस ने गुरूवार शाम सात बजे धारा 379/511 (खुले स्थान से चोरी का प्रयास) का मामला दर्ज किया है। मामले की शिकायत अनिल मिश्रा पिता स्वर्गीय हरीकृष्ण मिश्रा उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। अनिल मिश्रा (Anil Mishra) ने बताया वह विदिशा रोड़ स्थित शिव नगर कॉलोनी में रहते हैं। वे यूनियन कार्बाइड में गार्ड कमाण्डर के पद पर कार्यरत है। घटना वाली शाम करीब पांच बजे वह ड्युटी पर थे। उन्होंने देखा फैक्ट्री के अंदर बने हाल जिसमें जहरीला कचरा भरा है। उस गोडाउन में एक अज्ञात व्यक्ति शटर तोड़कर ले जा रहा था। उसे स्टाफ की मदद से पकड़ा। नाम पूछने पर लईक पिता रफीक उम्र 30 साल बताया। वह निशातपुरा स्थित ब्लू मून कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने लईक (Laik) को गिरफ्तार कर ​लिया है। इधर, शाहपुरा थाना पुलिस ने धारा 380 सादा चोरी का मामला गुरूवार दोपहर सवा दो बजे दर्ज किया। शिकायत भरत नगर निवासी कोतने पिल्लई पिता रामचंद्रन गंगाधरन पिल्लई उम्र 75 साल ने दर्ज कराई है। उनके मकान से दो मोबाइल फोन गायब हुए है। जिसकी कीमत पुलिस ने पांच हजार रूपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: पड़ोसी ने होटल के कमरे में बना लिया था वीडियो

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!