Attempt To Murder: शरारती पड़ोसी को टोकना पड़ा महंगा

Share

Attempt To Murder: आरोपी ने अधेड़ पर किया चाकू से वार, बचाव में नाती भी जख्मी

Attempt To Murder
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शरारती पड़ोसी को टोकना एक अधेड़ को भारी (Bhopal Attempt To Murder) पड़ गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। विवाद गेट पर लात मारने से शुरू हुआ था। भड़के पड़ोसी के चाकू से किए हमले में अधेड़ और उसका नाती बुरी तरह जख्मी (Attempt To Murder) है। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। इधर, एक अन्य जानलेवा हमले का मुकदमा भी दर्ज हुआ है। विवाद खेत में मवेशी घुसने पर हुआ था। इसमें आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला किया था। पुलिस ने सभी मामलो में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

हर रोज करता था हरकत

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि हरिप्रसाद विश्वकर्मा (Hariprasad Vishwkarma) पिता स्वर्गीय छोटेराम विश्वकर्मा उम्र 62 साल निवासी शिव नगर आनंद नगर में रहता है। उसके मोहल्ले में आरोपी शुभम शर्मा (Shubham Sharma) भी रहता है। शुक्रवार रात हरिप्रसाद का पूरा परिवार घर में था। उसी दौरान शुभम ने घर के गेट में लात मारी थी। शुभम को लात मारकर भागते हुए हरिप्रसाद ने देख लिया था। हरिप्रसाद ने शुभम को इस हरकत के लिए टोका तो वह उसके साथ गाली—गलौज करने लगा। परिवार का कहना है कि शुभम हर रोज ऐसा करके जाता था।

यहां लगे चाकू के वार

हरिप्रसाद ने बताया कि शुभम ने चाकू कई बार चलाए। जिसमें एक वार हरिप्रसाद के पेट में लगा था। खून से लथपथ हालत में हरिप्रसाद को बचाने उसका नाती संदीप वहां पहुंचा। उसको देखकर उसके चेहरे पर शुभम ने चाकू मार दिया। इसके बाद आरोपी शुभम घटना स्थल से फरार हो गया था। परिजनों ने दोनों को गायत्री अस्पताल मेें भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी शुभम शर्मा के खिलाफ धारा 294/323/307/506 गाली—गलौज, मारपीट, जानलेवा हमला और धमकी का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: झांड़—फूंक के दौरान अधेड़ व्यक्ति की मौत

मवेशी खेत में घुसे तो हुआ विवाद

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि चंदन सिंह गूर्जर पिता मांगीलाल गूर्जर उम्र 37 साल निवासी कल्याणपुर का रहने वाला है। चंदन खेती किसानी करता है। शुक्रवार शाम 4 बजे आरोपी सोनात सिंह गुर्जर और विश्राम सिंह दोनों की खेत की मेड़ लगी है। चंदन के मवेशी सोनात के उसके खेत में चले गए थे। गाली देने चंदन ने मना किया तो आरोपी सोनात सिंह ने लखपत सिंह पर कुलहाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था। कुल्हाड़ी लखपत के सिर में लगी है। खून से लथपथ हालत में उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी सोनात सिंह गुर्जर और विश्राम सिंह के खिलाफ धारा 307/294/323/34 प्राण घातक हमला, गाली—गलौज, मारपीट और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!