Bhopal News: बर्थडे पार्टी में बवाल, तीन जख्मी

Share

Bhopal News: समाज के ​मुखिया ने आरोपी को निमंत्रण देने को लेकर सवाल पूछे तो हुई कहासुनी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बि​लखिरिया थाने से मिल रही है। यहां जानलेवा हमले का एक मुकदमा दर्ज किया गया है। इस हमले में दो महिला समेत तीन लोग बुरी तरह से जख्मी है। हमले में शामिल चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। विवाद बर्थडे पार्टी में समाज के एक व्यक्ति को आमंत्रित करने को लेकर हुई कहासुनी से शुरु हुआ था।

शराब पीने के बाद विवाद

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 12 सितंबर को 443/21 धारा 294/323/324/307/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, जानलेवा हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। घटना कोकता स्थित बंजारा बस्ती की है। जिसकी शिकायत कल्लू बंजारा (Kallu Banjara) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी सलीम, शंकर बंजारा, मदन (Madan), रज्जाक, अनवर, आमिर और अन्य है। पुलिस ने बताया कि कल्लू बंजारा की बेटी का जन्मदिन था। छोटे रुप में उसने कार्यक्रम आयोजित किया था। पड़ोसी सलीम (Salim) को भी उसने निमंत्रण दिया था। पीड़ित के जीजा शंकर बंजारा (Shankar Banjara) को भी बुलाया था। कार्यक्रम के दौरान शराब पीने के बाद भोजन चल रहा था। इसी दौरान एक पूर्व में चल रहे विवाद के चलते बहस हो गई।

महिला समेत तीन लोग जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

पुलिस ने बताया कल्लू बंजारा ड्रायवरी का काम करते हैं। बर्थडे में सलीम के साथ शंकर और शंकर के भाई मदन साथ में पहुंचे थे। शंकर की बेटी को छह महीने पहले कल्लू का रिश्तेदार भगाकर ले आया था। उस वक्त किसी तरह की रिपोर्ट नहीं थी। हालांकि बाद में उसकी शादी कर दी गई। उस वक्त शंकर बंजारा ने डेरे के मुखिया से काफी विवाद किया था। मुखयिा ने शंकर को बुलाने पर आपत्ति जताई। कल्लू ने कहा कि उसे सलीम लेकर आया। यहां इसी बात को लेकर बहस हो गई। नतीजतन, वहां बर्तन—भगोने और भोजन बनाने के काम आने वाले कढ़छी से हमला कर दिया गया। हमले में कल्लू बंजारा समेत तीन लोग बुरी तरह से जख्मी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: शादी के डेढ़ साल बाद नवविवाहिता फंदे पर झूली

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!