Bhopal Crime News:  वीडियो में देखिए वकील की कार कैसे जली

Share

Bhopal Crime News: घटना के पीछे वजह नहीं हुई साफ, थाने में मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
आग लगने का यह वीडियो

भोपाल। मध्य प्रदेश में वकीलों की सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच एक वकील के वाहन पर आग लगाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Crime News) के बजरिया इलाके की है। जिस वकील की कार जलाई गई है वह कई संगीन मामले देखते हैं। उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी की पहचान नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

पड़ोसी ने दी थी जानकारी

इस मामले की शिकायत बजरिया थाने में गर्म गड्ढा रोड मकसूद होटल के पीछे वकील फहीम कुरैशी (Faheem Quereshi) रहते हैं। पेशे से वकालत का काम करते हैं। उनके ड्रायवर आमान ने 13 मार्च की शाम को क्रेटा कार घर के नजदीक खड़ी की थी। इसी कार में 13—14 मार्च की दरमियानी सुबह लगभग 04:20 बजे आग लगने की सूचना उन्हें मिली। यह सूचना किराएदार अजय सरोज ने दी थी। इसके बाद किराएदार, पड़ोसी आबिद, कय्यूम ने मिलकर कार में लगी आग को बुझाया। घटना में सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। हालांकि इसमें चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। पुलिस ने धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के लिए आग लगाना) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आगजनी में 50 हजार रुपए के नुकसान होने का दावा किया गया है।

वीडियो जिसमें आरोपी कार को जलाते हुए दिखाई दे रहा है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जासूसी करना पत्नी को पड़ा भारी, घर में घुसकर गर्लफ्रेड ने कर दी धुनाई
Don`t copy text!