Bhopal News: सैन्य कर्मी को डंडा मारकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: राजधानी के प्रभात चौराहे के बुरे होते हैं हालात, बॉटल नेक स्क्वायर होने के चलते लगा रहता है ट्रैफिक जाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सैन्य कर्मी को डंडा मारकर जख्मी कर दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई। सैन्य कर्मी लोडिंग वाहन चालक से साइड मांग रहा था। जिसको लेकर वहां विवाद हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। अभी तक आरोपी का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया प्रकरण

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 27 जून की रात लगभग सवा आठ बजे हुई थी। थाने में शिकायत मुकेश जोशी (Mukesh Joshi) ने दर्ज कराई है। वह थ्री ईएमई सेंटर में कुक हैं। उसने बताया कि वह कार एमपी—04—सीएम—9803 पर सवार था। अभिरुचि परिसर सर्विस रोड से होते हुए वह घर जा रहा था। तभी आटो स्टेंड पर नीले रंग का आटो (Auto) एमपी—04—1079 का चालक लाल सिग्नल होने पर ठहर गया। उससे साइड मांगा तो वह अभद्रता करते हुए आया और डंडा निकालकर उसे मार दिया। लोडिंंग वाहन में टायरों के पहिए लोड थे। पुलिस को सीरीज नहीं मिला जिस कारण टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चलना आसान नहीं होगा। बहरहाल पुलिस ने 317/24 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि प्रभात चौराहे पर ट्रैफिक जाम काफी बना रहता है। यहां पिछले दिनों सिग्नल भी लगाए गए हैंं। जिन्हें जल्द बंद करके ट्रैफिक पुलिस का स्टाफ घर चले जाता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: रिश्तेदार ने महिला से की ज्यादती
Don`t copy text!