Bhopal News: सिग्नल कोर जवान की मौत 

Share

Bhopal News: पोस्टमार्टम के बाद हेलीकॉप्टर के जरिए तमिलनाडू भेजा गया शव

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। भारतीय सेना के सिग्नल कोर में तैनात एक जवान की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। उसको बचाने के लिए सेना के दोस्तों ने काफी मदद की थी। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ (Bhopal Crime News) इलाके का है। पुलिस हार्टअटैक से मौत होने की संभावना जता रही है। पीएम के बाद जवान का शव हेलीकॉप्टर के जरिए उसके पुश्तैनी घर तमिलनाडू भेज दिया गया है।

दोस्तों ने कराया था भर्ती

बैरागढ़ थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह दस बजे हमीदिया अस्पताल के टेलीफोन अटेंडर जसवंत सिंह ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जांच अधिकारी एएसआई आरएस तोमर ने बताया गणपति एम. पति स्वर्गीय मणी एम. उम्र 31 साल की मौत हुई है। गणपति एम.(Ganpat M) तमिलनाडू जिला बैलूर का रहने वाला था। वह सिग्नल कोर में आरक्षक था। उसकी शादी नहीं हुई थी। यहां कोहेफिजा के द्रोणाचल कॉलोनी में रहता था। घर में वह इकलौता बेटा था। उसे पिछले एक महीने से बैक पेन की शिकायत थी। वह मिलेट्री अस्पताल में भी एडमिट था। छुट्टी होने के बाद वह घर चला गया था। दो दिन पहले उसे अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई। फिर उसे अस्पताल लाया गया तो चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Caste Certificate
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुराने शहर के शातिर गांजा तस्कर गिरफ्तार
Don`t copy text!