Bhopal News: त्रिपाठी फेडरेशन की उप प्राँताध्यक्ष नियुक्त

Share

Bhopal News: संस्था की साख को चुनौती के साथ लेकर सफल कार्यकाल पूरा करने का किया वादा

Bhopal News
आदेश की कापी लेते हुए डॉक्टर ब​बीता त्रिपाठी

भोपाल। मध्यप्रदेश (Bhopal News) सेमी गर्वमेंट एम्पलाइज फेडरेशन में डॉक्टर बबीता त्रिपाठी उप प्रांताध्यक्ष बनाई गई है। उन्होंने नियुक्ति पत्र लेने के बाद इस जिम्मेदारी को चुनौती माना है। उन्होंने कहा कि संस्था की साख को आगे ले जाने में वह बढ़—चढ़कर सहयोग करेगी। संस्था के जरिए कर्मचारी हित के संबंध में हर सुझाव वह देंगी भी और उसको मैदान में उतारने का भी काम करेंगी।

इन्होंने दी बधाई

नियुक्ति पत्र सेमी गर्वमेंट एम्पलाईज फेडरेशन के प्राँताध्यक्ष अनिल बाजपेयी की तरफ से जारी किया गया है। वेटरनरी संचालनालय में तैनात डॉक्टर बबीता त्रिपाठी (Doctor Babita Tripathi) को यह जिम्मेदारी मिलने पर मेघराज यादव, गजेन्द्र कोठारी, प्रवीण दीघर्रा, सरोज डूबे, भारती अनुराग, कमानी बाथम, अंजना श्रीवास्तव, अरविन्द शर्मा, अशोक राजपूत, शकील अकबर, श्यामसुंदर शर्मा, हातिम अली अन्सारी, प्रताप सिंह जाट ने बधाई दी है। उन्हें प्रमाण पत्र सौंपते हुए संभावित नीतियों को लेकर भी चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Corona Virus Effect : प्रदेश में मरीजों की संख्या हुई 7, भोपाल-जबलपुर में कर्फ्यू
Don`t copy text!