MP By Election : दिग्विजय ने की री-पोलिंग की मांग, गृह मंत्री के दामाद पर आरोप

Share

भिंड की मेहगांव सीट पर हंगामा, ईवीएम तोड़ी

MP By Election
नीचे पड़ी हुई ईवीएम

भोपाल। (MP By Election) मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे मतदान (Voting) में भारी बवाल की सूचनाएं मिल रही है। ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर हो रहा मतदान शांतिपूर्ण नहीं है। मुरैना की सुमावली (Sumavali) सीट पर फायरिंग हुई है। तो वहीं भिंड जिले की मेहगांव सीट पर ईवीएम ही तोड़ दी गई है। यहां कांग्रेस से हेमंत कटारे और भाजपा से ओपीएस भदौरिया मैदान में है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में बैठकर मॉनीटिरिंग कर रहे है। दिग्विजय सिंह ने सुमावली सीट की 17 पोलिंग पर री-पोलिंग कराए जाने की मांग की है।

‘पोलिंग बूथ पर कट्टे लहराए जा रहे है’

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कुछ पुलिस अधिकारी खुलकर भाजपा का काम कर रहे है। ऐसे थानेदारों और सब इंस्पेकटरों के खिलाफ शिकायत चुनाव आयोग से शिकायत की गई है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है। सुमावली में गुंडागर्दी चरम सीमा पर है। खुलेआम कट्टे लहराएं जा रहे है। मुरैना शहर के पास की पोलिंग पर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर खुली छूट मिली हुई है। 17 पोलिंग बूथों से कांग्रेस के पोलिंग एजेंटों को हटाया गया है। इस बूथों पर कांग्रेस री-पोलिंग की मांग करती है।

गृह मंत्री का भांजा दामाद

दिग्विजय सिंह ने कहा कि गृह मंत्री नरोत्त्म मिश्रा का भांजा दामाद दतिया जिले के बरौनी थाने में सब इंस्पेक्टर है। उसे हटाने की मांग को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मांग की थी। वोटिंग के दिन गृह मंत्री का भाजां दामाद चुनाव को प्रभावित कर रहा है। भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने के लिए वो खुलेआम अपने साथ दूसरी गाड़ी में गुंडा प्रवृत्ति के लोगों को लेकर घूम रहा है। चुनाव प्रभावित कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   29 सितंबर को होगा उपचुनाव पर फैसला, 10 नवंबर को आएगा बिहार का रिजल्ट

सुनिए क्या कहा दिग्विजय सिंह ने

YouTube video

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश में उपचुनाव में भारी बवाल, जमकर चली गोलियां, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!