Bhopal News: सुसाइड नोट लिखकर स्माल फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: कर्जदारों से चल रहा था परेशान, दफ्तर के नजदीक उठाया कदम, जांच के लिए सुसाइड नोट जब्त, चार लोगों के नाम पुलिस को पता चले

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। स्माल फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। आत्महत्या से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा था। वह कर्जदारों से परेशान चल रहा था। पुलिस को चार लोगों के नाम भी पता चले हैं। पुलिस ने जांच के लिए पत्र क्यूडी शाखा को भेजने का निर्णय लिया है।

बैंक का मैनेजर भगता हुआ पहुंचा और फिर पुलिस को लगाया फोन

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना जोन—1 में हुई। यहां स्माल फाइनेंस कंपनी (Small Finance Company) का दफ्तर है। जिसमें चंदू उर्फ चंद्रकांत सोनवाने (Chandu@Chandrakant Sonwane) पिता युवराज सोनवाने उम्र 39 साल जॉब करता था। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह टीटी नगर स्थित जवाहर चौक (Jawahar Chauk)  में रहता था। चंद्रकांत सोनवाने ने बैंक के पास वाली बिल्डिंग में जाकर रैलिंग से फांसी लगा ली। उसका शव 24 जून की सुबह दस बजे बैंक के मैनेजर साकेत श्रीवास्तव (Saket Shrivastav) ने देखा। वह छत पर गए तो वहां वह लटका मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें तीन—चार लोगों के नाम लिखे हैं। उसने लिखा है कि वह सारे कर्जदार है जो उसे परेशान कर रहे थे। इस मामले की जांच एएसआई दिनेश गौर (ASI Dinesh Gaur) कर रहे है। एमपी नगर पुलिस मर्ग 18/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Political News: कांग्रेसी नेता पर रंगदारी टैक्स मांगने का आरोप
Don`t copy text!