Bhopal News: चैकिेंग में पकड़ाए संदेही से तीन वाहन बरामद 

Share

Bhopal News: एक वाहन चोरी की नहीं मिली रिपोर्ट, पूर्व में भी हो चुका है गिरफ्तार, डेढ़ लाख रुपए कीमत के दो पहिया वाहन बरामद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। चैकिंग के दौरान हिरासत में लिए गए संदेही से पुलिस ने तीन वाहन बरामद किए हैं। बरामद वाहन दो पहिया है जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए हैं। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र ने की है। इस मामले में एक चौंका देने वाली जानकारी यह है कि एक वाहन के चोरी होने का मुकदमा पुलिस ने दर्ज ही नहीं किया था।

उज्जैन में भी हो चुका है गिरफ्तार

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार हनुमानगंज निरीक्षक अवधेश सिंह भदौरिया (TI Awadhesh Singh Bhadauriya) की टीम ने 15 अप्रैल को एक संदेही को हिरासत में लिया था। उसके पास ग्रे कलर की हीरो मेस्ट्रो स्कूटी MP42-MK-3618 थी। वह बेचने के लिए ग्राहक ढूढ रहा था। घेराबंदी कर पकड़ा तो उसने नाम जितेन्द्र मेवाडा (Jitendra Mewada) पिता जगदीश मेवाडा उम्र 33 साल बताया। वह शाजापुर जिले के अकोदिया मंडी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम फुलेन पोस्ट का रहने वाला है। उसके पास बरामद दो पहिया उसने इन्दौर रोड पर ज्योति होटल (Jyoti Hotel) के सामने उज्जैन से चोरी की थी। इसके अलावा भोपाल के काजीकैंप स्थित संभावना अस्पताल (Sambhavna Hospital) के सामने से बाइक MP04-NZ-4057 और चार दिन पहले बिना नम्बर की एक्टिवा को चोरी करना कबूला। जितेंद्र मेवाड़ा उज्जैन ​जिले के नानाखेडा थाने में वाहन चोरी में गिरफ्तार हो चुका है। तफ्तीश में थाना प्रभारी के अलावा उनि विवेक शर्मा, आर.3546 नवल मीणा, आर 3603 देवेन्द्र सिहोलिया, आरक्षक 3485 जितेन्द्र राजावत ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ताला तोड़कर माल बटोर ले गए चोर
Don`t copy text!