Bhopal Molestation Case: हैवानियत का शिकार होने से बची मासूम

Share

Bhopal Molestation Case: दोनों पक्षों के बीच हुआ झगड़ा, परिजनों ने किया आरोपी को पुलिस के हवाले

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आरोपी की हैवानियत का शिकार होते—होते एक मासूम बाल—बाल बच गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) की है। आरोपी नाबालिग को घर से बहला—फुसलाकर साथ ले गया था। सुनसान जगह पर ले जाकर आरोपी ने अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची का शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद उग्र भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया। इस दौरान आरोपी का परिवार भी आ गया। दोनों गुट आपस में भिड़ गए। पुलिस ने छेड़छाड़ (Bhopal School Girl Bulling) के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

नौवी कक्षा में पढ़ती है छात्रा

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया 13 वर्षीय नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। नाबालिग के पिता ड्रायवरी करता हैं। उसके दो बड़े भाई भी हैं। जांच अधिकारी एसआई संतोष सेन (SI Santosh Sen) ने बताया आरोपी राज कुमार साहू नाबालिग के मोहल्ले में ही रहता है। राजकुमार साहू (Rajkumar Sahu) की उम्र साढ़े अठारह साल है। आरोपी के परिजन मजदूरी करते हैंं। मंगलवार रात साढ़े आठ बजे नाबालिग घर के बाहर खड़ी थी। तभी आरोपी राजकुमार साहू (Rajkumar Sahu) उसके पास आया। उसने नाबालिग का जबरन हाथ पकड़ उसे घर से दूर ट्रक के पीछे ले गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह कथित एसीपी जिसकी सारी कारगुजारियां लोगों ने भोपाल पुलिस के अफसरों को बताई है पर मुकदमा दर्ज नहीं हो रहा जानिए क्यों

ऐसे बची नाबालिग की आबरू

जांच अधिकारी ने बताया नाबालिग के साथ आरोपी अश्लील हरकतें करने लगा था। उसकी हरकत देख नाबालिग डर गई थी। नाबालिग ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बच्ची के परिजन पहुंच गए थे। नाबालिग ने राजकुमार की हरकतों के बारे में परिजनों को बताया। यह सुनने के बाद परिजन आग बबूला हो गए। राजकुमार को पकड़कर जमकर धुलाई लगा दी। शोर सुनकर आरोपी का परिवार भी मौके पर पहुंच गया। आरोपी के परिजनों ने नाबालिग के माता—पिता के साथ हाथापाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354/354क/323/7/8/11/12 (छेड़छाड़, मारपीट, पॉक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: दुकानदार को झांसा देकर ज्वेलरी से भरा बॉक्स ले भागे बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!