Bhopal Death Case: विंध्याचल भवन के बाबू की मौत

Share

Bhopal Death Case: घटना की तो नहीं मौत की सीधे मिली सूचना

Bhopal Death Case
मृतक रितिक सिरसाठ

भोपाल। (Bhopal) विंध्याचल भवन के एक सीनियर क्लर्क की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Death Case) हो गई। उसको जलने के बाद भर्ती कराया गया था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस को जब घटना हुई उस वक़्त कोई जानकारी नहीं दी गई। अस्पताल वालों ने सूचना मौत होने पर दी थी। इसी कारण कई बिंदुओं पर जांच होना बाकी है। इधर, एक अन्य मामले में मजदूर की करंट लगने से मौत हुई है। दोनों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

विंध्याचल भवन में कहा पता नहीं

अवधपुरी थाना पुलिस (Awadhpuri Police Station) ने बताया कि केशव दास (Keshav Das) पिता गोविंद दास उम्र 50 साल निवासी दीप नगर कॉलोनी में रहता था। केशव विंध्याचल भवन में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत था। वह 7 अगस्त को घर में खुद से जल गए थे। परिजन उन्हें इलाज के लिए हमीदिया (Hamidia Hospital) अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों ने बताया केशव करीब 40 प्रतिशत झुलस गया था। उसके शरीर का अधिकांश ऊपरी हिस्सा ही जला था। मंगलवार को इलाज के दौरान केशव ने दम तोड़ दिया था।

चार दिन बाद थाने में सूचना

पुलिस ने बताया मृतक की सूचना हमीदिया अस्पताल से मंगलवार शाम 7:30 बजे दर्ज कराई गई थी। जहां डॉक्टरों ने घटना होने पर चार दिन पूर्व इस बात की जानकारी थाने को नहीं दी थी। परिजनों ने अस्पताल में यह लिखवाया की वह खुद से घर में जले है। पीएम के बाद शव परिजनों को दे दिया है। वहीं कई बिंदूओं पर जांच होना अभी भी बाकी है।

करंट लगने से मौत

गोविंदपुरा थाना पुलिस (Govindpura Police Station) ने बताया कि रितिक सिरसाठ पिता विजय उम्र 19 साल निवासी मद्रासी कॉलोनी तुलसी नगर थाना टीटी नगर में रहता था। वह वेल्डिंग का काम करता था। घटना वाले दिन वह बरखेड़ा पठानी किशन नगर में राजू कूश्वाह के मकान पर ग्रिल की ग्राईडिंग कर रहा था। अचानक मशीन से उसे करंट लग गया था। उसे इलाज के लिए एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां मंगलवार सुबह 12:15 बजे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: गमी में गया था परिवार, मौज उड़ा रहे थे घर पर चोर
Don`t copy text!