Bhopal Cop News : आठ जुआरियों के गठबंधन में नपा सिपाही

Share

Bhopal Cop News : क्राइम ब्रांच ने दी थी दबिश, धरपकड़ के दौरान चार आरोपी हुए थे फरार, कार्रवाई के बाद सिपाही सस्पेंड

Bhopal Cop News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले जुए के अड्डे पर दबिश दी थी। पहली दबिश के दौरान चार जुआरी हाथ लगे थे। मौका पाकर अड्डा चलाने वाला गिरोह का सरगना फरार हो गया था। जिसे बाद में दूसरी बार दबिश देकर दबोचा गया। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal Cop News) सिटी के जहांगीराबाद इलाके में हुई थी। इसी मामले में पुलिस के अधिकारियों ने एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

इसलिए हुई थी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार 6 जून को भोपाल पुलिस ने बताया था कि फरार जुआरी शादाब खान उर्फ माया, मोहम्मद उमर, शकील उर्फ भैया और मोहम्मद ताहिर को दबोचा गया था। इस धरपकड़ के दौरान चार आरोपी सिजन अली उर्फ शेजी, अरशद हुसैन उर्फ तोतला, सुफियान कुरैशी और उबेज कुरैशी भाग गए थे। इनकी गिरफ्तारी दो दिन बाद पुलिस ने की थी। इस कार्रवाई के बाद पुलिस के अधिकारियों ने जहांगीराबाद थाने के सिपाही नदीम खान (Nadeem Khan) को सस्पेंड कर दिया गया है। इसकी वजह पुलिस कमिश्नर प्रणाली में शुरु हुई बीट व्यवस्था है। दरअसल, पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने हर बीट का प्रभारी बनाया है। प्रत्येक बीट प्रभारी के पास बदमाशों की जानकारी और उनकी गतिविधियों की खबर रखने के आदेश दिया था। इसी नाफरमानी के चलते नदीम खान की विदाई हो गई।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Jabalpur News : आईपीएल के बड़े सटोरिए के नेटवर्क का भंड़ाफोड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!