Bhopal News : मोबाइल देखते—देखते लगी नींद, जागने पर गायब मिला

Share

Bhopal News : वीरांगना लक्ष्मी बाई एक्सप्रेस की कोच में हुई वारदात। भोपाल के हबीबगंज जीआरपी थाने में दर्ज हुआ मामला

Bhopal News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। चलती ट्रेन में मोबाइल पर काम कर रहे व्यक्ति को झपकी लग गई। कब वह उस अवस्था में चला गया इस बात का अहसास नहीं हुआ। मोबाइल सीने पर था लेकिन उठा तो वह गायब हो गया। घटना (Bhopal News) पुणे वीरांगना लक्ष्मी बाई एक्सप्रेस में हुई थी। जिसमें भोपाल के हबीबगंज जीआरपी थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया।

चोरी गए मोबाइल की इतनी थी कीमत

पुलिस के अनुसार 10 जून को यह प्रकरण 81/22 दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत मनीष यादव (Manish Yadav) ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह 01921 पुणे वीरांगना लक्ष्मी बाई एक्सप्रेस के कोच डी—1 में सफर कर रहा था। वह भुसावल से भोपाल उतरने के लिए ट्रेन में सवार हुआ था। उसने यह मोबाइल रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Station) पर काफी तलाशा। ट्रेन रुकी नहीं और वह रवाना हो गइ। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल की कीमत 7 हजार रुपए बताई है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर में देरी की वजह पीड़ित के घर जल्दी जाने को लेकर थी। वह घर से आकर वापस रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा था।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दवा दुकान की छत पर मिली लाश
Don`t copy text!