Bhopal News: राडो की सैंकड़ों नकली घड़ियां बरामद

Share

Bhopal News: दिल्ली से आई टीम ने दुकान मालिक के खिलाफ दर्ज कराया कॉपीराइट एक्ट का मामला

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राडो की सैंकड़ों नकली घड़ियां बरामद की गई है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा इलाके में हुई है। जिसमें पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बरामद नकली घड़ियों की कीमत करीब साढ़े चार लाख रूपए बताई है। इससे पहले भी मंगलवारा थाना पुलिस ने नकली घड़ियों के एक अन्य दुकान पर भी छापा मारा था।

इन्होंने थाने में जाकर दी थी सूचना

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार 2 दिसंबर को नई दिल्ली स्थित सुखदेव विहार निवासी सुमित कुमार पिता मुन्नीलाल उम्र 26 साल ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर 238/22 कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज किया गया। सुमित कुमार (Sumit Kumar) की सूचना पर पुलिस ने  छावनी रोड पर स्थित डायमंड वॉच पर दबिश दी। यह दुकान मोहम्मद जावेद पिता मोहम्मद अजीज मंसूरी उम्र 38 साल की है। उन्हें कंपनी की तरफ से बताया गया कि यूनाइडेट ओवरसीस ट्रेडमार्क कंपनी (United Oversis Trademark Company) की दुकान पर नकली घड़ियां बेची जा रही है। माल चेक किया गया तो राडो कंपनी की 585 नकली घड़ियां बरामद हुई। इसी तरह हीयूर कंपनी 168 और टीसोट कंपनी की 182 घड़ियां मिली। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद जावेद (Mohammed Javed) के खिलाफ धारा 63 और 65 के तहत मामला दर्ज कर नकली माल जब्त कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: केसी होटल में युवती से बलात्कार
Don`t copy text!