Bhopal News: नशा मुक्ति केंद्र से लापता हुए पांच लोग

Share

Bhopal News: निजी सुधार गृह की संचालिका ने थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। नशा मुक्ति केंद्र से पांच व्यक्ति एक ही दिन में लापता हो गए। इस मामले में केंद्र की संचालिका ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। लापता अधिकांश व्यक्ति राजधानी में ही रहते हैं। वे बिना बताए केंद्र से गायब हुए हैं। इस तरह की यह पहली घटना है। जहां निजी ​नशा मुक्ति केंद्र से इतनी तादाद में हितग्राही लापता हो गए हो।

इन्होंने दर्ज कराया मामला

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 02 नवंबर को हुई थी। जिसमें शिकायत अभिलाषा चौहान (Abhilasha Chauhan) ने दर्ज कराई। यह घटना रोहित नगर स्थित नशा मुक्ति केंद्र की है। शाहपुरा थाना पुलिस ने 81 से 85/22 तक गुमुशदगी दर्ज कर ली। मामले की जांच एएसआई सतेन्द्र परमार (ASI Satendra Parmar) कर रहे हैं। लापता हुए लोगों में 24 वर्षीय प्रतीक सिंह ठाकुर (Prateek Singh Thakur) , 32 वर्षीय शरद सिंह (Sharad Singh) , 24 वर्षीय अंशुल तिवारी (Anshul Tiwari) , 36 वर्षीय भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) , 21 वर्षीय वैभव जिंदल (Vaibhav Jindal) है। पुलिस लापता युवकों की तलाश में परिजनों की भी मदद ले रही है। शनिवार को बातचीत करते हुए शाहपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक लापता युवक नहीं मिले हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सिंधिया और विजयवर्गीय समर्थकों में छिड़ा पोस्टर वॉर
Don`t copy text!